Site icon www.4Pillar.news

बंजारा सुधार सभा के 200 लोगों ने थामा AAP का दामन

बंजारा सुधार सभा के 200 लोग आप में शामिल हुए

बंजारा सुधार सभा के जिला महासचिव रणजीत सिंह दलबल सहित बीजेपी छोड़कर आप मे हुए शामिल

कालका ईकाई

पंचकूला:आम आदमी पार्टी की कालका ईकाई ने गांव नगनभर में एक जनसभा का अयोजन किया। इसमें भाजपा की रंजीत सिंह बंजारा व अमर विराट ने अपने साथियों सहित भाजपा छोडक़र आप का दामन थाम लिया।

अंबाला लोकसभा

आप के अंबाला लोकसभा के अध्यक्ष योगेश्वर शर्मा ने इन सभी को पार्टी का पटका और टोपी पहना कर स्वागत किया तथा इन्हें भरोसा दिया कि उन्हें पार्टी में पूरा मान सम्मान दिया जाएगा।

योगेश्वर शर्मा ने कहा कि उन्होंने इस गांव की खस्ताहाल सडक़ें देखी हैं तथा स्कूल एवं अस्पताल की हालत के बारे में गांव वालों ने उन्हें बताया कि किस तरह से पिछले एक दशक से इस गांव की ओर किसी भी सरकार ने कोई ध्यान नहीं दिया है।

पार्टी

उन्होंने गांववालों को भरोसा दिया कि आम आदमी पार्टी उनकी हर समस्या को हल करवाने के लिए उनके साथ   खड़े हो कर सत्तारूढ़ पार्टी के खिलाफ संघर्ष करेगी।

इस अवसर पर बंजारा सुधार सभा के महासचिव रंजीत बंजारा ने बताया कि पिछले चुनाव में उन्होंने भाजपा की मदद की थी,मगर उसके बाद भी भाजपा ने उनकी कोई सुध नहीं ली है। इसी लिए वे और उनके साथी गुरमेल सिंह बंजारा, राजकुमार बंजारा, अवतार सिंह बंजारा, दिदार सिंह बंजारा, मिंटू, धर्म सिंह, सिंघारा सिंह, सागर सिंह, काका सिंह बंजारा, हरमेश सिंह बंजारा, गुरदेव, काका, सोनू, हरबंस और मलकीत के साथ करीब 200 लोगों ने सरकार एवं पार्टी की नीतियों से परेशान होकर भाजपा का दामन छोड़ आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया है।

इस अवसर पर अमर विराट की सिफारिश पर योगेश्वर शर्मा ने रंजीत बंजारा को आप की युवा ईकाई का मंडल अध्यक्ष नियुक्त किया। इस अवसर  पर कालका विधानसभा के अध्यक्ष ईश्वर सिंह, रेखा पांडे, सुनीता संधू,कर्मचंद,राम कुमार आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Exit mobile version