Site icon www.4Pillar.news

Bawaal Teaser: वरुण धवन और जान्हवी कपूर की फिल्म ‘बवाल’ का टीजर आउट, 21 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म 

Bawaal Teaser: वरुण धवन और जान्हवी कपूर की फिल्म 'बवाल' का टीजर आउट, 21 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म

Bawaal Teaser: वरुण धवन और जान्हवी कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘बवाल’ का टीजर रिलीज हो गया है। टीजर की शुरूवात अरिजीत सिंह की जादुई आवाज से होती है।

वरुण धवन (Varun Dhawan) और जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) काफी लंबे समय से अपनी फिल्म ‘बवाल’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। बीते दिनों मेकर्स ने ऐलान किया था कि यह फिल्म सिनेमाघरों की बजाए ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज की जाएगी। वहीं आज मेकर्स ने वरुण और जान्हवी की इस फिल्म का टीजर (Bawaal Teaser) रिलीज कर दिया है।

यह भी पढ़े: Video: जान्हवी कपूर ने सुपरमार्केट में विदेशियों संग ‘नच पंजाबन’ गाने पर किया डांस, पूरा किया वरुण धवन का चैलेंज 

रिलीज हुआ वरुण-जान्हवी की Bawaal का टीजर

‘बवाल’ के टीजर में अजय (वरुण धवन) और निशा (जान्हवी कपूर) की दर्दभरी प्रेम कहानी दिखती है, जिसे देखने से पता चलता है कि दोनों के रिश्ते में कोई प्रॉब्लम चल रही है। टीजर में जान्हवी कहती है कि- ‘मैंने अपने रिश्ते को समझने में इतना वक्त लगा दिया कि अब खोने का वक्त आ गया है।’ वहीं बैकग्राउंड में अरिजीत सिंह की जादुई आवाज हर एक लम्हे को और भी खास बना रही  है।

बवाल के टीजर के अंत में कुछ ऐसा देखने को मिलता है जो सस्पेंस बढ़ा देता है। आखिर में जान्हवी और वरुण कुछ अन्य कैदियों के साथ एक अजीब सी जगह पर कैद हुए नजर आ रहे है।

ओटीटी पर रिलीज होगी वरुण-जान्हवी की फिल्म

वरुण धवन और जान्हवी कपूर स्टारर बवाल को नितेश तिवारी ने डायरेक्ट किया है। वहीं साजिद नाडियाडवाला ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म 21 जुलाई को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

यह भी पढ़े: Nysa Devgan Vacation Photos: न्यासा देवगन ने एमस्टर्डम में अपने दोस्तों संग बिताया क्वालिटी टाइम, वरुण धवन और जान्हवी कपूर भी साथ आए नजर 

Exit mobile version