Site icon www.4Pillar.news

सारा अली खान ने कश्मीर में बनाए नए दोस्त, जमीन पर बैठकर लिया चूल्हे पर बनी चाय का मजा, देखिए खूबूसरत तस्वीरें 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों कश्मीर में वेकेशन एन्जॉय कर रही है। हाल ही में इस ट्रिप से उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई है। इन तस्वीरों में वे बकरी और बच्चों संग खूब मस्ती करते नजर आ रही है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान को घूमने फिरने का काफी शौक है। सारा को जैसे ही अपने बीजी शेड्यूल से थोड़ा समय मिलता है तो वे घूमने के लिए निकल जाती है। वहीं सारा इन दिनों कश्मीर में छुट्टियां मन रही है। हाल ही में इस ट्रिप से उनकी कुछ खूबसूरत तस्वीरें सामने आई है। इन तस्वीरों में सारा एक बार फिर अपनी सादगी से फैंस का दिल जीतते हुए नजर आ रही है।

कश्मीर में सारा अली खान ने बिताए सुकून के पल

दरअसल सारा अली खान ने हाल ही में कश्मीर वेकेशन से अपनी कुछ खूबसूरत  तस्वीरें शेयर की है। इस तस्वीर में सारा कश्मीर की वादियों में सुकून के पल बिताते हुए नजर आ रही है। फोटो में सारा को कश्मीर की हसीन वादियों के बीच बड़े-बड़े पथरों पर लेटे हुए देखा जा सकता है।

सारा ने कश्मीर में बनाए नए दोस्त

कश्मीर में सारा ने कुछ नए दोस्त भी बनाए। इस तस्वीर में एक्ट्रेस बकरी के बच्चे को गोद में लिए उन्हें किस करते हुए नजर आ रही है।

कश्मीर में सारा बच्चों के साथ खूब मस्ती करते दिखी। इस तस्वीर में एक्ट्रेस को बच्चों के साथ एक बड़े से पत्थर पर बैठकर पोज देते हुए देखा जा सकता है। तस्वीर में उनके साथ कंई सारे बच्चे नजर आ रहे है।

चूल्हे पर बनी चाय का मजा लेती दिखी सारा

सारा अली खान ने कश्मीर में चूल्हे पर बनी चाय का भी आनंद लिया। इस फोटो में एक्ट्रेस को जमीन पर बैठकर चाय की चुस्कियां लेते हुए देखा जा सकता है। वहीं इस दौरान उनकी गोद में एक बकरी का बच्चा भी नजर आ रहा है।

सारा अली खान की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है। फैंस सारा के सादगी भरे अंदाज की खूब तारीफ कर रहे है।

Exit mobile version