Site icon www.4Pillar.news

World Cup 2023 फाइनल मैच से पहले रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर ने ‘कोई शहरी बाबू’ गाने पर लगाए ठुमके, देखें मस्त वीडियो

World Cup 2023 फाइनल मैच से पहले रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर ने 'कोई शहरी बाबू' गाने पर लगाए ठुमके, देखें मस्त वीडियो

वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मैच में भारत का मुकाबला ऑस्ट्रेलिया से होगा। टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को सेमीफाइनल में हराकर फाइनल में प्रवेश किया है। जबकि ऑस्ट्रेलिया ने दक्षिण अफ्रीका को हराकर फाइनल में जगह बनाई है। अब दोनों टीमें 19 नवंबर को भिड़ेंगी। विश्व के फाइनल मुकाबले से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और क्रिकेटर श्रेयस अय्यर का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें दोनों पुराने गाने पर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

टीम इंडिया वर्ल्ड कप का बादशाह बनने से बस एक कदम दूर है। पुरे वर्ल्ड कप में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन किया है। टीम दुनिया की धुरंधर टीमों को हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। इसी बीच टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा अऊर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों खिलाडी जमकर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

कोई शहरी बाबू

वायरल भायनी द्वारा शेयर किए गए इंस्टाग्राम वीडियो में रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर ‘कोई शहरी बाबू’ गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। खुद वायरल भियानी ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,” खुश होना चाहिए। ” एक अन्य ने लिखा,” श्रेयस भाई के सेक्सी मूव्स। ” दूसरे ने लिखा,” सभी फील्ड में परफेक्ट कप्तान। ” इस तरह और भी कई यूजर इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं।

रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर का डांस वीडियो

बता दें, सेमीफाइनल में भारत की न्यूजीलैंड पर जीत और ऑस्ट्रेलिया की साउथ अफ्रीका पर जीत के बाद सेमी में जीतने वाली दोनों टीमों का मुकाबला 19 नवंबर 2023 को होगा। फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम और ऑस्ट्रेलिया की टीम वर्ल्ड के लिए आमने सामने होंगी। इस मैच को देखने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी स्टेडियम में आ सकते हैं। पीएम मोदी के अलावा, टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, सचिन तेंदुलकर सहित कई पूर्व क्रिकेटर मैच देखने आएंगे।

Exit mobile version