Site icon www.4Pillar.news

सोशल मीडिया पर प्राइवेट वीडियो शेयर करने से नाराज मंगेतर ने की डॉक्टर की हत्या

Angered by sharing private video on social media, fiancee kills doctor

बेंगलुरु के डॉक्टर विकास की उसकी मंगतेर ने हत्या कर दी है। पुलिस के अनुसार डॉ विकास और उसकी मंगेतर प्रतिपा चेन्नई के रहने वाले थे।

बेंगलुरु में चेन्नई के एक डॉक्टर की उसकी मंगेतर ने कथित तौर पर सोशल मीडिया पर उसकी और उसकी मां के निजी वीडियो शेयर करने के लिए हत्या कर दी।

पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी है। मृतक की पहचान 27 वर्षीय डॉ विकास के रूप में हुई है और आरोपियों की पहचान 25 वर्षीय प्रतिपा निवासी मीको लेआउट, उसके दोस्त सुशील (25) और गौतम (27) के रूप में हुई है। पुलिस ने एक अन्य आरोपी सूर्या की तलाश शुरू कर दी है।

डॉ विकास पर 10 सितंबर को हमला हुआ था और 18 सितंबर को एक निजी अस्पताल में उसकी मौत हो गई थी।  घटना बेंगलुरु के बेगुर थाना क्षेत्र की है।

पुलिस के मुताबिक, डॉ विकास और आरोपी प्रतिपा चेन्नई के रहने वाले थे। प्रतिपा ने एक वास्तुकार के रूप में काम किया। वे दो साल पहले सोशल मीडिया के जरिए मिले और अगले साल नवंबर में अपनी शादी तय की। डॉ विकास ने यूक्रेन में अपना मेडिसिन कोर्स पूरा किया था।

विकास छह महीने की कोचिंग के लिए बेंगलुरु आया था और वे साथ रहने लगे। इस दौरान डॉक्टर विकास ने अपनी मंगेतर प्रतिपा का प्राइवेट वीडियो बनाया।

पुलिस ने कहा कि उसने प्रतिपा की मां के वीडियो भी रिकॉर्ड किए थे। बाद में, उसने एक नकली सोशल मीडिया अकाउंट बनाकर वीडियो शेयर किए थे।  पुलिस ने कहा कि प्रतिपा ने इसे अपने अन्य आरोपी दोस्तों के साथ साझा किया। जिन्होंने डॉ विकास को सुशील के घर पर आमंत्रित किया। जहां उस पर पोछा स्टिक और अन्य हथियारों से हमला किया।

Exit mobile version