Site icon www.4Pillar.news

बिग बोस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद का हुआ ब्रेकअप, एक्ट्रेस ने लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर कर दी जानकारी 

बिग बोस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद का हुआ ब्रेकअप, एक्ट्रेस ने लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

दिव्या अग्रवाल ने बिग बॉस ओटीटी जितने के बाद बताया था कि 2022 में वे शादी कर सकते है। परंतु अब दोनों के ब्रेकअप की खबर सुन उनके फैंस काफी हैरान हैं।

बिग बोस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल और एक्टर वरुण सूद की जोड़ी को उनके फैंस काफी पसंद करते है। दिव्या और वरुण पिछले 4 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। हाल ही में अभिनेत्री ने बिग बॉस ओटीटी शो जितने के बाद बताया था कि साल 2022 में वे शादी के बंधन में बंध सकते है। परंतु अब दोनों ने अपनी राहे अलग कर ली है। वरुण और दिव्या के ब्रेकअप की खबर सुन उनके फैंस हैरान है कि ऐसा क्या हुआ कि दोनों अलग हो गए।

दिव्या ने शेयर किया ये पोस्ट

दिव्या अग्रवाल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट से एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया है। अभिनेत्री ने लिखा, ‘लाइफ एक सर्कस की तरहं है। हर किसी को खुश रखने की कोशिश करो और बदले में किसी से कोई उम्मीद न रखो। यह सच है पर क्या हो जब खुद के लिए प्यार कम होने लगे।’

मैं किसी को दोष नहीं देना चाहती

एक्ट्रेस आगे लिखती है, ‘नहीं मेरे साथ जो हुआ उसके लिए मैं किसी को ब्लेम नहीं करना चाहती। मुझे लगता है कि अब मैं थक गई हूँ, मैं साँस लेना चाहती हूँ और अपने लिए जीना चाहती हूँ।’ इस पोस्ट के साथ मैं आधिकारिक रूप से घोषणा कर रही हूँ कि मैं अपनी लाइफ में आगे बढ़ रही हूँ और अपनी लाइफ अपने तरिके से जीना चाहती हूँ।’

इस रिश्ते से बाहर निकलना मेरी अपनी मर्जी है। मैं सच में उसके साथ बिताए हर पल को महत्व देती हूँ। वह एक अच्छा लड़का है। वह हमेशा मेरा बेस्ट फ्रेंड बना रहेगा। कृपया मेरे निर्णय का सम्मान करें।’ हालाँकि वरुण सूद ने फ़िलहाल इस बारे में कुछ नहीं कहा है।

Exit mobile version