Site icon www.4Pillar.news

Big Boss 14 विनर रुबीना दिलैक बड़े पर्दे पर धूम मचाने के लिए हैं एकदम तैयार, फिल्म ‘अर्ध’ से करेंगी बॉलीवुड डेब्यू 

रुबीना दिलैक बॉलीवुड डेब्यू के लिए एकदम तैयार हैं। उन्होंने अपनी पहली डेब्यू फिल्म 'अर्ध' साइन कर ली है, जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरू की जाएगी।

रुबीना दिलैक बॉलीवुड डेब्यू के लिए एकदम तैयार हैं। उन्होंने अपनी पहली डेब्यू फिल्म ‘अर्ध’ साइन कर ली है। जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरू की जाएगी।

बिग बॉस 14 विनर की रुबीना दिलैक छोटे परदे पर तो अपनी एक्टिंग से लोगो को अपना दिवाना बना चुकी हैं। रुबीना ने सीरयल जैसे छोटी बहू, शक्ति-अस्तित्व के एहसास की में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगो के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई है। लेकिन रुबीना अब बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए एकदम तैयार हैं।

रुबीना करने जा रही बॉलीवुड डेब्यू

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहीं हैं,। जिसकी पुष्टि ट्रेड एनालिस्ट और फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने अपने आधिकारिक ट्वीट में की है।

तरण आदर्श ने ट्वीट कर ये जानकारी शेयर की है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, रुबीना दिलैक बड़े पर्दे पर डेब्यू करने जा रहीं है। फिल्म ‘अर्ध’ के जरिये म्यूजिक कम्पोज़र पलाश मुच्छल डायरेक्टर बनने जा रहें हैं। इसके साथ ही पलाश ने हितेन तेजवानी को भी साइन किया है।

कॉमेडियन एक्टर राजपाल यादव भी इस फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग सितम्बर 2021 में शुरू होगी। रुबीना दिलैक के फैंस उनके बॉलीवुड डेब्यू की खबर से काफी खुश हैं और लगातार उन्हें बधाईबधाइयां दे रहें हैं।

बात करें रुबीना के वर्कफ्रंट की तो रुबीना इस समय कलर्स चैनल के सीरियल ‘शक्ति’ में नजर आ रहीं हैं।

Exit mobile version