Site icon www.4Pillar.news

बिग बॉस 16 में हुई ‘इमली’ फेम सुंबुल तौकीर खान की एंट्री, मेकर्स ने जारी किया शो का नया प्रोमो 

छोटी सरदारनी फेम 'निम्रत कौर अहलूवालिया' के बाद बिग बॉस  16 में टीवी की  एक और बहू की एंट्री हो चुकी है। ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि 'इमली' फेम सुंबुल तौकीर खान हैं। इमली के फैंस उन्हें बिग बॉस में देखने के लिए काफी एक्साइटेड है।

छोटी सरदारनी फेम ‘निम्रत कौर अहलूवालिया’ के बाद बिग बॉस 16 में टीवी की  एक और बहू की एंट्री हो चुकी है। ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि ‘इमली’ फेम सुंबुल तौकीर खान हैं। इमली के फैंस उन्हें बिग बॉस में देखने के लिए काफी एक्साइटेड है।

देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस के लिए फैंस हर साल काफी एक्साइटेड रहते है। बिग बॉस का 16वां सीजन इस बार 1 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है। हालाँकि अब तक इस शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट का नाम रिवील नहीं किया गया है लेकिन मेकर्स ने कुछ प्रोमो जारी किए है  जिन्हे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार बिग बॉस में कौन-कौन से कंटेस्टेंट नजर आने वाले है।

बिग बॉस में हुई इमली की एंट्री

कलर्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिग बॉस का नया प्रोमो जारी किया गया है। प्रोमो में एक्ट्रेस का चेहरा तो नहीं दिखाया गया है लेकिन उनकी आवाज और अदाओं से पता लगाया जा सकता है कि ये एक्ट्रेस कौन है। एक्ट्रेस गाना जाती है- ‘इमली का बूटा बेरी के बेर, इस सीजन के हम दो शेर।’ तभी बिग बॉस कहते है,  गलत- ‘तुम शेर मैं सवा शेर।’ ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि इमली फेम सुंबुल तौकीर खान हैं।’

बिग बॉस में टीवी की ये बहू भी हुई शामिल

सुंबुल तौकीर खान से पहले छोटी सरदारनी फेम ‘निम्रत कौर’ का भी प्रोमो सामने आ चूका है। यह प्रोमो भी काफी दिलचस्प है। प्रोमो में बिग बॉस निम्रत से पूछ रहे है कि ‘सुना है कि आप कोई आर्गुमेंट नहीं हारती।’ इस पर निम्रत जवाब देती है कि, ‘हिंदुस्तान की चहीती बहू होने के साथ-साथ मैं एक वकील भी हूँ। इस कॉम्बिनेशन के साथ मैं कैसे हार सकती हूँ बिग बॉस।’

Exit mobile version