Site icon www.4pillar.news

Abdu Rozik Engagement Photos : बिग बोस 16 फेम अब्दु रोजिक ने शेयर की अपनी सगाई की तस्वीरें

Abdu Rozik Engagement Photos : बिग बोस 16 फेम अब्दु रोजिक ने शेयर की अपनी सगाई की तस्वीरें

Abdu Rozik Engagement Photos : बिग बोस 16 फेम अब्दु रोजिक ने सगाई कर ली है। हाल ही में सिंगर ने अपनी इंगेजमेंट की कुछ तस्वीरें शेयर की है।

Abdu Rozik Engagement Photos : दुनिया के सबसे छोटे सिंगर अब्दु रोजिक इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए है। बता दे कि अब्दु एक तजकिस्तानी सिंगर है, जिनकी हाइट महज 3 फीट है। अब्दु ने सलमान खान के लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बोस 16 में हिस्सा लिया था, जिसके बाद इंडिया में भी उनके चाहने वाले की संख्या काफी बढ़ गई। वहीं बीते दिन अब्दु ने एक वीडियो शेयर करते हुए बताया था कि उन्होंने सगाई कर लिए है और वे जल्द ही शादी  करने वाले है।

Abdu Rozik ने की सगाई

दरअसल हाल है में अब्दु रोजिक ने अपनी सगाई की दो तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में ताकिस्तानी सिंगर अपनी पारपंरिक वेशभूषा में नजर आ रहे है। वहीं उनके साथ ही उनकी होने वाली दुल्हन भी जा रही है। पहली तस्वीर में अब्दु हाथ में एक इंगेजमेंट रिंग लिए नजर आ रहे है, वहीं अगली तस्वीर में उन्हें अपनी होने वाली पत्नी को रिंग पहनाते देखा जा सकता है।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सिंगर ने बताया कि उनकी सगाई पिछले महीने ही हो गईं थी। इन फोटोज  के साथ उन्होंने अपनी एंगेजमेंट डेट 24.4.2024 लिखी है।

कब शादी करेंगे अब्दु ?

बता दे कि बीते दिन  अब्दु ने एक वीडियो शेयर करते हुए अपनी शादी का ऐलान किया था। इस वीडियो में अब्दु बता रहे है कि- जैसे कि आप सब लोग जानते है कि मैं 20 साल का हूँ। ये मेरा सपना था कि मैं एक ऐसी लड़की से प्यार करूँ, जो मेरी इज्जत करती हो। अब मुझे वो लड़की मिल गई है।

इस वीडियो के कैप्शन में अब्दु ने लिखा, ‘मैंने अपने जीवन में कभी नहीं सोचा था, मैं इतना भाग्यशाली हूँ कि मुझे ऐसा प्यार मिलेगा जो मेरा सम्मान करता हो और जो मेरे जीवन की बाधाओं को बोझ नहीं समझेगा। 7 जुलाई की तारीख को सेव कर लीजिए। मैं आपको शब्दों में ये बयां नहीं का सकता कि मैं कितना खुश हूँ।’

Exit mobile version