Site icon www.4Pillar.news

रामेश्वरम कैफे बम ब्लास्ट मामले में भाजपा नेता NIA की हिरासत में ? कांग्रेस और भगवा दल में छिड़ी जुबानी जंग

रामेश्वरम कैफे बम ब्लास्ट मामले में भाजपा नेता NIA की हिरासत में ? कांग्रेस और भगवा दल में छिड़ी जुबानी जंग

कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री दिनेश गुंडु राव में एक्स पर लिखा कि तीर्थहल्ली से बीजेपी नेता साई प्रसाद को NIA ने रामेश्वरम कैफे बम ब्लास्ट मामले में हिरासत में लिया है। वहीं, भारतीय जनता पार्टी ने राज्य की सत्तारूढ़ सरकार पर फर्जी खबर फैलाने का आरोप लगाया है।

रामेश्वरम कैफे बम ब्लास्ट मामले में कर्नाटक की राजनीती गरमाई हुई है। कैफे में ब्लास्ट के आरोपी की राष्ट्रीय जांच एजेंसी की हिरासत में आने पर दोनों दल एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। कांग्रेस पार्टी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर दावा किया है कि एनआईए की हिरासत में लिया गया आरोपी भारतीय जनता पार्टी का स्थानीय नेता है।

कांग्रेस पार्टी ने बीजेपी पर लगाया रामेश्वरम कैफे बम ब्लास्ट का आरोप

कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री दिनेश गुंडु राव ने दावा किया है कि रामेश्वरम बम ब्लास्ट मामले में बीजेपी नेता साई प्रसाद को शिवमोगा जिला के तीर्थहल्ली से राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने हिरासत में लिया है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा,” तीर्थहल्ली से भारतीय जनता पार्टी के नेता साई प्रसाद को एनआईए ने रामेश्वरम कैफे विस्फोट मामले में हिरासत में लिया है। ”

बीजेपी ने कहा कि फर्जी खबर फैला रही है कांग्रेस

हालांकि, बीजेपी ने कर्नाटक की सत्तारूढ़ पार्टी कांग्रेस पर फर्जी खबर फैलाने का आरोप लगाया है। कर्नाटक बीजेपी ने राव से माफ़ी मांगने के लिए कहा है। बीजेपी ने कहा ,” यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि उन्हें गवाह और आरोपी से पूछताछ के बीच के अंतर का नहीं पता है। एक्स पर लिखा,” कांग्रेस पार्टी की आईटी सेल फर्जी खबरों को सच में बदलने की कोशिश कर रही है। ” इसके साथ ही बीजेपी ने कांग्रेस को पाकिस्तान प्रेमी भी कहा है।

बीजेपी धार्मिक संरक्षण की आड़ में भगवा आतंकवाद को बढ़ावा दे रही है

स्वास्थ्य मंत्री दिनेश गुंडु राव ने बीजेपी पर पलटवार करते हुए कहा ,” बीजेपी धार्मिक संरक्षण की आड़ में भगवा आतंकवाद को बढ़ावा दे रही है। अब क्या बीजेपी ये कहेगी कि विस्फोट का कारण हमारी सरकार है? बीजेपी ही रामेश्वरम कैफे विस्फोट मामले में शामिल है। भाजपा नेता को एनआईए ने हिरासत में लिया है। क्या आपको इससे अधिक और सबूत चाहिए ? धार्मिक सुरक्षा के नाम पर भारतीय जनता पार्टी राज्य में भगवा आतंकवाद चला रही है। ”

NIA ने की रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट के मुख्य आरोपियों की पहचान

राष्ट्रीय जांच एजेंसी एनआईए ने रामेश्वरम कैफे बम ब्लास्ट मामले में मुख्य आरोपी के रूप में मुशावीर हुसैन शाजिब और सह-आरोपी के रुप में अब्दुल मतीन ताहा की पहचान कर ली है। एनआईए के प्रवक्ता ने कहा,” फरार आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए कर्नाटक, तमिलनाडु और उत्तर प्रदेश में 18 जगहों पर छापेमारी की गई है। एनआईए ने धमाका करने वाले आरोपियों की पहचान कर ली है। ” बता दें, बेंगलुरु के ब्रूकफील्ड में आईटीपीएल रोड पर स्थित कैफे में हुए IED विस्फोट में कई लोग घायल हो गए थे।

Exit mobile version