Site icon www.4Pillar.news

विजय माल्या, नीरव मोदी और ऋषि अग्रवाल द्वारा किए गए घोटालों को लेकर बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना

भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी ने विजय माल्या , नीरव मोदी और ऋषि अग्रवाल द्वारा किए गए बड़े बैंक घोटालों को लेकर अपनी ही केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि इस महा भ्रष्ट व्यवस्था पर एक 'मजबूत सरकार' से मजबूत कार्यवाही की अपेक्षा की जाती है। 

भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी ने विजय माल्या , नीरव मोदी और ऋषि अग्रवाल द्वारा किए गए बड़े बैंक घोटालों को लेकर अपनी ही केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि इस महा भ्रष्ट व्यवस्था पर एक ‘मजबूत सरकार’ से मजबूत कार्यवाही की अपेक्षा की जाती है।

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा सदस्य वरुण गांधी ने कई बड़े बैंक घोटालों को लेकर अपनी ही केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने एक ट्वीट के जरिए, पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर निशाना साधा है।

केंद्र सरकार को अड़े हाथों लेते हुए वरुण गांधी ने लिखा ,” विजय माल्या 9000 करोड़ , नीरव मोदी 14000 करोड़ और ऋषि अग्रवाल 23000 करोड़। आज जब कर्ज के बोझ तले दब कर हर रोज लगभग 14 लोग आत्महत्या कर रहे हैं ,तब ऐसे धन पशुओं का जीवन वैभव के चरम पर है। इस महा भ्रष्ट व्यवस्था पर एक ‘मजबूत सरकार’ से मजबूत कार्यवाही की अपेक्षा की जाती है। ” वरुण गांधी ने ये ट्वीट ऐसे समय पर किया है, जब गुजरात की एबीजी शिपयार्ड कंपनी द्वारा देश 28 बैंकों लगभग 23 हजार करोड़ रूपये का चुना लगाया है।

ये भी पढ़ें,बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने की लखीमपुर खीरी किसान हत्यकांड के दोषियों के खिलाफ कड़ी करवाई करने की मांग,शेयर किया घटना का वीभत्स वीडियो

गौरतलब है, ABG शिपयार्ड कंपनी और उसके निदेशकों ने ICICI , SBI और PNB सहित 28 बैंकों को लगाया 22842 करोड़ रूपये का चूना । इससे पहले किंगफ़िशर कंपनी के मालिक विजय माल्या ने 9000 करोड़ रूपये का बैंक घोटाला किया था। विजय माल्या इन दिनों लंदन में है। भारतीय जांच एजेंसियां विजय माल्या को लंदन से भारत प्रत्यार्पण कराने की कोशिश में लगी हुई हैं। वहीँ नीरव मोदी पर भी 14000 करोड़ रूपये के बैंक गबन का आरोप है।

Exit mobile version