Site icon www.4Pillar.news

BMCM Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन नहीं चल पाया ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का जादू, खाली नजर आया मैदान

BMCM Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन नहीं चल पाया 'बड़े मियां छोटे मियां' का जादू, खाली नजर आया मैदान

BMCM Box Office Collection Day 2: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की Bade Miyan Chhote Miyan फिल्म ईद के मौके पर रिलीज हो चुकी है। वहीँ, अजय देवगन की मैदान फिल्म भी गुरूवार को रिलीज हुई है। अब दोनों फिल्मों के दूसरे दिन की कमाई का आंकड़े सामने आ गए हैं।

ईद के मौके पर रिलीज हुई अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ तथा अजय देवगन की मैदान फिल्म को समीक्षकों की मिली जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। एक तरफ कमर्शियल फिल्म बीएमसीएम स्टार पावर से भरपूर है। वहीँ अजय देवगन की मैदान भारतीय फुटबॉल टीम के कोच रहे सैयद रहीम की बायोपिक है। दोनों ही फिल्मों के रिलीज से पहले इनका काफी प्रमोशन किया गया। हालांकि, बड़े मियां छोटे मियां ने डबल डिजिट में ओपनिंग की थी लेकिन दूसरे दिन फिल्म का बुरा हाल हो गया है। ईद पर रिलीज हुई बड़े मियां छोटे मियां की दूसरे दिन की कमाई ठंडी रही है।

बड़े मियां छोटे मियां फिल्म की दूसरे दिन की कमाई

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां फिल्म ने ओपनिंग डे पर 16.50 करोड़ की कमाई की थी। वहीँ दूसरे दिन फिल्म की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सुस्त रही है। अर्ली ट्रेड रिपोर्ट के अनुसार, बड़े मियां छोटे मियां फिल्म ने दूसरे दिन 7 करोड़ के लगभग की कमाई की है। इसी के साथ ही फिल्म की दो दिन की कमाई 23.50 करोड़ हो गई है। वहीँ फिल्म ने पहले दिन वर्ल्डवाइड 36.30 करोड़ रुपए की कमाई की थी। दूसरे दिन फिल्म की कमाई का वर्ल्डवाइड आंकड़ा 40 पार हो गया है।

Bade Miyan Chhote Miyan स्टारकास्ट

फिल्ममेकर अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी बड़े मियां छोटे मियां फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा मानुषी छिल्लर और अलाया एफ ने अहम भूमिका निभाई है। साउथ अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन ने फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाई है।

मैदान फिल्म की टोटल कमाई

अमित शर्मा के निर्देशन में बनी अक्षय कुमार की मैदान फिल्म ने रिलीज के दिन 10.70 करोड़ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया था। दूसरे दिन फिल्म ने 9.34 करोड़ की वर्ल्डवाइड कमाई की है। हालांकि दूसरे दिन की कमाई के ये आंकड़े शुरूआती है ,, बाद में इनमें थोड़ा बहुत बदलाव भी हो सकता है।

Exit mobile version