Site icon www.4Pillar.news

पूर्व मिस वर्ल्ड इंडिया नताशा सूरी का बोल्ड अवतार हुआ वायरल,देखें हॉट फोटोज

पूर्व मिस वर्ल्ड इंडिया नताशा सूरी की बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं। सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों में नताशा सूरी अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं।

पूर्व मिस वर्ल्ड इंडिया नताशा सूरी की बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं। सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों में नताशा सूरी अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं।

साल 2006 में मिस वर्ल्ड इंडिया का ताज अपने नाम करने वाली एक्ट्रेस और मॉडल नताशा सूरी सोशल मीडिया पर खुब एक्टिव रहती हैं। उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत पंसद किए जाते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं। उनकी ये बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं।

नताशा सूरी ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है। जिसमें एक्ट्रेस का बिकिनी अवतार नजर आ रहा है। जिसको शेयर करते हुए मॉडल ने कैप्शन में लिखा #NatashaSuri , उनकी ये हॉट तस्वीर खूब वायरल हो रही है।

मॉडल नताशा सूरी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी कईं तस्वीरें साझा की है। अपनी फोटो को शेयर करते हुए नताशा सूरी ने कैप्शन में लिखा ,” जीवन में हमारा असली उद्देश्य उच्चतम स्तर की ख़ुशी का अनुभव करना है। आनंद और संतोष के उच्चतम स्तर का अनुभव करने के लिए हम अपने सपनों का पीछा करते हैं। ”

पूर्व मिस वर्ल्ड इंडिया नताशा सूरीएक्ट्रेस ने आगे लिखा ,” सुनिश्चित करें कि आप अपने ऊधम में कभी न भूलें और सभी लक्ष्यों के पीछे आनंद अंतिम लक्ष्य है। ”

वहीँ वर्क फ्रंट की बात करें। नताशा सूरी ने मलायलम फिल्म किंग लेयर के साथ अभिनय की दुनिया में कदम रखा था। हाल ही में नताशा सूरी उर्वशी रौतेला के साथ वर्जिन भानुप्रिया फिल्म में नजर आई थी। 14 अगस्त 2020 को नताशा सूरी,बिपासा बासु और करण ग्रोवर की ‘डेंजरस’ फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हुई है।

Exit mobile version