Site icon www.4Pillar.news

पूर्व मिस यूनिवर्स उर्वशी रौतेला की बोल्ड फोटोज हुई वायरल,आप भी देखें

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की लेटेस्ट बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई हॉट तस्वीरों में पूर्व मिस यूनिवर्स का बोल्ड अवतार फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की लेटेस्ट बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई हॉट तस्वीरों में पूर्व मिस यूनिवर्स का बोल्ड अवतार फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

उर्वशी रौतेला की हॉट तस्वीरें

साल 2015 में मिस यूनिवर्स का ख़िताब जीतने वाली मॉडल और एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की खूबसूरती की दुनिया दीवानी है। एक्ट्रेस की सोशल लाइफ और सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग बहुत ज़बरदस्त है। अकेले इंस्टाग्राम पर दीवा के 28.4 मिलियन फॉलोवर्स हैं। वही खुद ,92 लोगों को फॉलो करती हैं। इन सबसे इतर ,एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर कुछ हॉट फोटोज शेयर की हैं। अभिनेत्री की इन तस्वीरों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर खुद की हॉट फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ,” क्या आप मेरे पसंदीदा रंग का अंदाजा लगा सकते हैं ? ” अभिनेत्री की फोटोज पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं। वायरल हो रही इन तस्वीरों को कुछ ही घंटों में 619833 लोग पंसद कर चुके हैं और यह सिलसिला लगातार जारी है। उर्वशी रौतेला का हॉट अवतार लोगों को बहुत पंसद आ रहा है।

इसके आलावा एक्ट्रेस ने एक फोटो शेयर की। जिसके कैप्शन में लिखा ,” हालाँकि मैं प्यार कर वर्णन करने की कोशिश कर सकती हूं। जब मुझे इसका अनुभव होता है तो मैं अवाक रह जाती हूं। अपने ही दिल में स्वीटनेस ढूंढो ताकि तुम हर दिल में मिठास का अनुभव कर सको। ”

उर्वशी रौतेला का बॉलीवुड करियर

वहीँ काम के मोर्चे की बात करें तो मिस यूनिवर्स का ख़िताब हासिल करने वाली मॉडल उर्वशी रौतेला ने  ‘सिंह साब द ग्रेट’ फिल्म के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके अलावा उन्होंने ‘भाग जॉनी ‘ सनम रे ,ग्रेट ग्रैंड मस्ती ,काबिल ,हेट स्टोरी 4 और पागलपंती जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय किया है। ये भी पढ़ें : पूर्व मिस यूनिवर्स उर्वशी रौतेला ने गौतम गुलाटी संग रचाई शादी,जानें क्या है मामला

हाल ही में 16 जुलाई 2020 को उर्वशी रौतेला की वर्जिन भानुप्रिया फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म ज़ी5 और ज़ी 5 प्रीमियम पर रिलीज हुई है। हालांकि ,वर्जिन भानुप्रिया फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना था ,लेकिन कोविड 19 माहमारी के कारण सभी सिनेमाघर बंद हैं और निर्माताओं ने फिल्म को OTT प्लेटफार्म पर रिलीज करने का फैसला लिया। ये भी पढ़ें : उर्वशी रौतेला ने की बोल्डनेस की हदें पार,देखें हॉट वीडियो

Exit mobile version