Site icon www.4Pillar.news

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी आगामी फिल्म के लिए फीस कम करने वाली रिपोर्ट को किया ख़ारिज, ट्वीट कर दिया करारा जवाब 

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी आगामी फिल्म के लिए फीस कम करने वाली रिपोर्ट को किया ख़ारिज, ट्वीट कर दिया करारा जवाब

फोटोः अक्षय कुमार

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी फीस कम करने वाली रिपोर्ट को नकारा है और साथ ही गलत न्यूज़ फैलाने वालों को कड़ा जवाब भी दिया है।

एक्टर अक्षय कुमार अपनी एक्टिंग के दम पर करोड़ो फैंस के दिलों में राज करते हैं। अक्षय कुमार हर साल एक से बढ़कर एक फिल्म लोगो के लिए लेकर आते हैं। इस साल भी अक्षय कुमार अपनी नई फिल्म बेल बॉटम (Bell Bottom) के जरिए फैंस का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। उनकी यह फिल्म देशभक्ति पर आधारित है । बेलबॉटम फिल्म में अक्षय कुमार एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे ।

लेकिन हाल ही में इस फिल्म की फीस को लेकर एक न्यूज़ आई थी। जिसमे बताया गया था कि अक्षय कुमार ने इस फिल्म की शूटिंग के लिए अपनी फ़ीस में कमी की है।

फीस को लेकर क्या थी ख़बर

कुछ समय पहले बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट में कहा गया था कि ” फिल्म निर्माता वाशु भगनानी ने अक्षय कुमार को उनकी एक्टिंग फीस 30 करोड़ से कम करने के लिए रिक्वेस्ट की थी और एक्टर राजी हो गया।”

अक्षय कुमार ने ट्वीट कर दिया करारा जवाब 

वैसे तो अक्षय कुमार अपने खिलाफ चल रही ज्यादा फालतू बातो पर ध्यान नहीं देते और न ही उनपर रियेक्ट करते हैं लेकिन इस बार अभिनेता ने गलत खबर फैलाने वालों को जवाब दिया है।

उन्होने इस खबर को रिट्वीट करते हुए लिखा ” फेक स्कूप्स के लिए जागना कैसा लगता है ! इस प्रकार उन्होंने एक कमेंट करते हुए अपनी फीस करने वाली खबर को नकारा है और लगता है कि जैसे गलत खबर फैलाने वालों को चेतावनी भी दे दी है।

Exit mobile version