Site icon www.4Pillar.news

अमिताभ बच्चन का दिवाली के पटाखों को लेकर ट्वीट हुआ वायरल,जानिए क्या है वजह

हाल ही में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने घर पर दिवाली की पार्टी की थी। जिसमें बॉलीवुड के बहुत सारे सितारों ने हिस्सा लिया था।

हाल ही में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने घर पर दिवाली की पार्टी की थी। जिसमें बॉलीवुड के बहुत सारे सितारों ने हिस्सा लिया था।

सर बच्चन का ट्वीट

दिवाली के पटाखों को लेकर सर बच्चन द्वारा किया गया एक ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। ट्वीटर यूजर उनके इस ट्वीट पर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। बिग बी,अपनी हर रोज की गतिविधियों को ट्वीटर पर शेयर करते हुए फोटो और वीडियो भी शेयर करते रहते हैं।

दिवाली के पटाखे

हाल ही में उन्होंने दिवाली के पटाखों को लेकर एक ट्वीट किया है। उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है। अपने इस ट्वीट में उन्होंने बताया की इस दिवाली पर उनके घर पास उन्हें पटाखों की ज्यादा आवाज सुनाई नही दी है। अपने इस ट्वीट में उन्होंने बताया कि जनता के साथ ज्यादा बहस नहीं करनी चाहिए।बस में खूबसूरत लड़कियों के चढ़ने का इंतजार किया करते थे अमिताभ बच्चन


बताया असंभव

अमिताभ बच्चन  ने अपने ट्वीट में लिखा ,” मेरे पुरे मुहल्ले में दिवाली के दिन और उसके बाद वाले दिन, जहां हजारों पटाखों की आवाज सुनाई देती थी, केवल 4 पटाखे ही सुनाई दिए। आज तो केवल दो ही सुनने को मिले, ये असंभव है , लेकिन संभव हो गया। जनता जनार्दन होती है। उसके साथ बहस नहीं करनी चाहिए।”

अपने ट्वीट में अमिताभ बच्चन ने बताया कि जहां लोग हजारों पटाखे जलाते थे वहीँ इस बार उन्होंने 4 पटाखे ही जलाए। आपको बता दें , दिवाली के खास अवसर पर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने घर पर एक शानदार पार्टी का आयोजन किया था। जिसमें बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने हिस्सा लिया था। Dadasaheb Phalke Award: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को मिला दादासाहेब फाल्के अवार्ड

वर्क फ्रंट

वहीँ काम की बात करें तो, इन दिनों अमिताभ बच्चन सोनी टीवी के फेमस शो कौन बनेगा करोड़पति को होस्ट कर रहे हैं। अपने इस शो में अमिताभ बच्चन प्रतियोगियों से सवाल करने करने के साथ-साथ अपने और उनके जीवन के बारे में भी बात करते रहते हैं। अमिताभ बच्चन की गुलाबो सिताबो, झुंड ,चेहरे और ब्रह्मास्त्र फ़िल्में रिलीज होने वाली हैं।

Exit mobile version