Site icon www.4Pillar.news

ऋतिक रोशन ने कटरीना कैफ को बताया मजदूर, जानिए क्या है मामला

सुपर-30 फिल्म अभिनेता ऋतिक रोशन ने हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ को लेकर एक ऐसा बयान दिया है ,जिससे हर कोई हैरान है। दोनों एक साथ कई फिल्मों में कर चुके हैं काम।

सुपर-30 फिल्म अभिनेता ऋतिक रोशन ने हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ को लेकर एक ऐसा बयान दिया है ,जिससे हर कोई हैरान है। दोनों एक साथ कई फिल्मों में कर चुके हैं काम।

ऋतिक रोशन और कटरीना कैफ

अभिनेता ऋतिक रोशन और कटरीना कैफ कई फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं। जिंदगी न मिलेगी दोबारा और बैंग बैंग जैसी फिल्मों में दोनों ने शानदार अभिनय किया है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ऋतिक रोशन ने कटरीना कैफ को एक मजदूर बता दिया। जिससे हर कोई हैरान है।

ऋतिक रोशन ने हिंदुस्तान टाइम्स के एक इंटरव्यू में कटरीना कैफ के बारे में कहा,” ये बात में कटरीना कैफ को हमेशा से बताना चाहता था ,जिसको वो अपनी इंसल्ट समझती है। लेकिन इसका मतलब ये है कि उनकी अच्छे इरादे से प्रशंसा करता हूं।

पूनम पांडे ने फैलाई अपनी मौत की की झूठी खबर तो भड़के बॉलीवुड सेलेब्रिटीज, विवेक अग्निहोत्री से लेकर अली गोनी तक इन सेलेब्स ने जताया गुस्सा 

इंटरव्यू के दौरान ऋतिक ने आगे कहा,” मैं कटरीना कैफ को एक मजदूर समझता हूं। आज तक जिसके साथ भी मैंने काम किया है। कटरीना कैफ उनमें सबसे बेस्ट है। मैं आपको बता रहा हूं ,कटरीना के अंदर एक मजदूर है। वो सिर्फ देखने में खूबसूरत और हॉट लगती हैं। ये सिर्फ बाहरी सजावट है लेकिन अंदर से वो एक वर्कर है। वो बहुत प्रतिभाशाली है। जब मैं कटरीना के साथ काम करता हूं तो मेरे साथ-साथ उनके लिए भी आसान हो जाता है।

Kajol: 21 साल की उम्र में कुछ ऐसी दिखती थी काजोल, एक्ट्रेस ने शेयर की अनदेखी तस्वीर 

अगर काम के मोर्चे की बात करें तो कटरीना कैफ अपनी आने वाली फिल्म में अक्षय कुमार के साथ फिल्म सूर्यवंशी में नजर आएंगी। वहीं ऋतिक रोशन की हाल ही में फिल्म सुपर 30 रिलीज हुई है।जो बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। अपनी वाली फिल्म वॉर में ऋतिक रोशन ,टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगे।

Exit mobile version