बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा दिल्ली में बाबा का ढाबा की मदद के लिए आगे आए,हाथ जोड़कर अपील की

0
बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा दिल्ली में बाबा का ढाबा की मदद के लिए आगे आए,हाथ जोड़कर अपील की
बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा दिल्ली में बाबा का ढाबा की मदद के लिए आगे आए,हाथ जोड़कर अपील की

बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा ने बाबा का ढाबा का वीडियो ट्विटर पर साझा करते हुए हाथ जोड़कर कर लोगों से वहां पहुंचकर खाना खाने की अपील की है।

बाबा का ढाबा

दिल्ली के मालवीय नगर में स्थित बाबा का ढाबा का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक अस्सी वर्षीय बुजुर्ग रोता हुआ दिखाई दे रहा है। वह रो इस लिए रहा है कि उसके छोटे से ढाबे पर कोई खाना खाने नहीं आता है। उसके दो बेटे और एक बेटी भी है। लेकिन उसकी औलाद भी कोई मदद नहीं कर रही है। ऐसे में आजीविका न होने के कारण बाबा परेशान हैं।

सोशल मीडिया पर ‘बाबा का ढाबा’ का वीडियो वायरल होने के बाद आम लोगों से लेकर बॉलीवुड के सितारे तक उनकी मदद करने के लिए आगे आए हैं। बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा ने वसुंधरा तन्खा शर्मा का एक ट्विटर वीडियो साझा करते हुए लोगों से अपील की है।

एक्टर रणदीप हुड्डा की अपील

रणदीप हुड्डा ने ट्वीट को क्वोट करते हुए लिखा ,” अगर आप दिल्ली में हैं तो बाबा का ढाबा पर जरूर जाएं। ब्लॉक बी ,शिवालिक कॉलोनी ,हनुमान मंदिर के नजदीक ,मालवीय नगर, साउथ दिल्ली। ” रणदीप हुड्डा ने बुजुर्ग के ढाबे का एड्रेस साझा करते हुए लोगों से वहां पहुंचकर उसकी मदद करने की अपील की है।

रणदीप हुड्डा के अलावा अभिनेत्री रवीना टंडन,सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और अभिनेता सुनील शेट्टी ने भी लोगों से बुजुर्ग दंपति की मदद करने की अपील की है।

रवीना टंडन का ऑफर

रवीना टंडन ने बाबा की मदद करने वालों को एक ऑफर दिया है। रवीना टंडन ने लिखा ,” बाबा का ढाबा, दिल्ली वालों दिल दिखाओ। जो भी यहां खाना खाने जाएगा,अपनी फोटो मुझे जरूर भेजें। मैं उस फोटो के साथ प्यारा संदेश साझा करुँगी। ”

ट्विटर पर साझा किए गए वीडियो में दिखाया गया है कि एक बुजुर्ग ढाबे पर ग्राहक न होने के कारण बुरी तरह टूट चुकने के बाद रोते हुए नजर आ रहे हैं। साथ में उनकी वृद्ध पत्नी भी है। वीडियो शेयर करने वाले शख्स ने सब्जियों की तारीफ करते हुए बाबा को दिलासा भी दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here