Site icon www.4Pillar.news

Video:बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने काटा बर्थडे केक

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान ने पिता सलीम खान, बहन अर्पिता खान शर्मा और अन्य की उपस्थिति में अपना जन्मदिन का केक काटा है।

सलमान खान हुए 54 वर्ष के

सलमान खान का बर्थडे वीडियो खूब हो रहा है वायरल

सलमान खान ने पिता सलीम और बहन अर्पिता की मौजूदगी में काटा बर्थडे केक

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान ने पिता सलीम खान, बहन अर्पिता खान शर्मा और अन्य की उपस्थिति में अपना जन्मदिन का केक काटा है।

सलमान खान ने अपने 54 वें जन्मदिन के अवसर पर अपने करीबी लोगो और फैंस की मौजूदगी में बर्थडे केक काटा है। सुपरस्टार के जन्मदिन का केक काटते हुए वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रहा है।

दबंग सलमान खान अपना जन्मदिन अपने परिवार के सदस्यों, दोस्तों और परिचितों के साथ फिल्म बिरादरी में मना रहे हैं। सलमान खान ,जो आज 54 वर्ष के हो गए, ने मीडिया सहित अपने निकट और प्रियजनों की उपस्थिति में आधी रात को केक काटा। अभिनेता ने अपने जन्मदिन में पिछले सालों की तरह ही खूब तालियां बजाईं हैं। अपने जन्मदिन के अवसर पर सलमान ने कैजुअल कपड़े पहने थे और नीली टी-शर्ट और चॉकलेट ब्राउन जैकेट के साथ जोड़े हुए ‘रिप्ड डेनिम्स’ पहने थे।

अपने जन्मदिन के मौके पर सलमान खान को एक इंस्टाग्राम वीडियो में को अपने पिता सलीम खान, भतीजे आहिल शर्मा और बहन अर्पिता खान शर्मा के साथ-साथ ‘हैप्पी बर्थडे’ गाते हुए जन्मदिन का केक काटते देखा गया है

वहीँ काम के मोर्चे की बात करें तो ,सलमान खान इन दिनों बुलंदियों पर हैं। उनकी हाल ही में रिलीज हुई दबंग 3 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। सलमान खान की इस फिल्म में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा ,सई मांजरेकर ,किच्चा सुदीप और अरबाज खान मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया है।

Exit mobile version