Site icon www.4Pillar.news

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने बोल्ड फोटो के साथ दिया फिटनेस संदेश

बॉलीवुड ब्यूटी बिपाशा बसु पिछले काफी समय से अभिनय की दुनिया से गायब है। लेकिन बिपाशा बसु सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है।

बॉलीवुड ब्यूटी बिपाशा बसु पिछले काफी समय से अभिनय की दुनिया से गायब है। लेकिन बिपाशा बसु सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है।

कुछ ही देर पहले नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट में, द बिंग ब्यूटी बिपाशा बसु ने अपने चंचल टोंड मिडरिफ की एक तस्वीर साझा की है। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इंस्टाग्राम यूजर उनकी इस फोटो पर खूब कमेंट कर रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर अपनी न्यू फोटो शेयर करते हुए बिपाशा बसु ने कैप्शन में एक सुंदर संदेश दिया कि किस तरह की उसकी मन: स्थिति है और क्यों वर्कआउट करना महत्वपूर्ण है। जिसमें लिखा ,” आज का कोणीय ज्ञान ,संयम ,संयम का बड़ा महत्व है। यह जीने का स्तर है। यह के स्वस्थ स्तर है। यह दो चरम सीमाओं को मिश्रित करता है। यह बीच में मिलता है। यह पूरी तस्वीर को देखने के लिए एक महत्वपूर्ण सहूलियत बिंदु है। यह उचित और यथार्थवादी है। यह कोर पर है। ”

फिटनेस के मामले में बिपाशा बसु शिल्पा शेट्टी के बाद दूसरी एक्ट्रेस है ,जिसने योगा की डीवीडी रिलीज की थी। बिपाशा बसु ने 30 अप्रैल, 2016 को करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी के साथ शादी की थी। दोनों सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं। ये भी पढ़ें : पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा को लॉकडाउन में आई अपने दोस्त की याद,शेयर की फोटो

Exit mobile version