Site icon www.4Pillar.news

इलियाना डिक्रूज की लेटेस्ट हॉट तस्वीरें खूब हो रही हैं वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज की बिकनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में अभिनेत्री समुद्र किनारे बिकनी में नजर आ रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज की बिकनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में अभिनेत्री समुद्र किनारे बिकनी में नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। अभिनेत्री अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी अदाओं से भी फैंस का दिल जीतती रहती हैं। इलियाना डिक्रूज ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। इन फोटोज में अभिनेत्री बीच किनारे घूमती हुई नजर आ रही है। इलियाना डिक्रूज की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर लोग जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

इलियाना डिक्रूज की इन तस्वीरों को कुछ ही घंटों में 5 लाख से भी अधिक बार देखा जा चूका है। इन तस्वीरों को लोग खूब लाइक कर रहे हैं। इलियाना डिक्रूज ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ,”ठीक है ,क्षमा करें ,लेकिन जब मैं टैन होने की लिए इठलाती हूं। ”

वहीँ वर्क फ्रंट की तो इलियाना डिक्रूज को जॉन अब्राहम के साथ आखिरी बार ‘पागलपंती’ फिल्म में देखा गया था। उनकी यह फिल्म मल्टीस्टार होने के बावजूद भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। इस फिल्म में इलियाना डिक्रूज और जॉन अब्राहम के साथ अनिल कपूर ,कृति खरबंदा ,अरशद वारसी ,उर्वशी रौतेला और पुलकित सम्राट ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इलियाना डिक्रूज ने बॉलीवुड के अलावा कई तेलुगू और तमिल फिल्मों में भी काम किया है। इलियाना डिक्रूज ने ‘बर्फी’ फिल्म से बॉलीवुड में अपनी दमदार पहचान बनाई थी।

Exit mobile version