Site icon www.4Pillar.news

कटरीना कैफ को ब्लू ड्रेस में देखकर फ़िदा हुए फैंस

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटो में ब्लू ड्रेस में कटरीना का अलग अंदाज नजर आ रहा है।

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटो में ब्लू ड्रेस में कटरीना का अलग अंदाज नजर आ रहा है।

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ की खूबसूरती और अंदाज का कोई जवाब नहीं है। उनकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत जल्दी वायरल हो जाते हैं। ऐसी ही एक फोटो सोशल मीडिया पर लोगों का खूब ध्यान खींच रही है। इस फोटो में फिल्म भारत की अभिनेत्री का अलग ही अंदाज नजर आ रहा है। इस फोटो को कटरीना कैफ ने खुद अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। उनकी इस फोटो देखकर उनके फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं।


कटरीना के इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की गई इस फोटो में अभिनेत्री नीली ड्रेस में नजर आ रही है। इस फोटो में उनके पोज और लुक ने और भी ज़बरदस्तबना दिया है। वैसे तो इन दिनों कटरीना कैफ छुट्टियां मनाने मैक्सिको में गई हुई हैं। उनकी फोटो के बैकग्राउंड को भी देखकर ऐसे लगता है कि वो किसी बीच पर खड़ी हुई हैं। आपको बता दें ,इसी महीने की 16 तारीख को कटरीना कैफ का जन्मदिन है। उनकी छुट्टियों और बर्थडे के समय को देखकर ऐसा लगा रहा है कि वो यहां मैक्सिको में अपना जन्मदिन मनाने पहुंची हैं।

बॉलीवुड में कटरीना कैफ को उनके ज़बरदस्तअभिनय और डांस के लिए जाना जाता है। हाल ही में कटरीना कैफ ने सलमान खान के साथ फिल्म भारत में ‘कुमुद’ का किरदार निभाया। ईद के अवसर पर रिलीज हुई इस फिल्म में कटरीना के अभिनय को प्रशसकों ने खूब पसंद किया। कटरीना कैफ की अगली फिल्म अक्षय कुमार के साथ ‘सूर्यवंशी’ है। इस फिल्म में कटरीना अक्षय कुमार के साथ नब्बे के दशक में आई फिल्म ‘मोहरा’ के गाने ‘टिप टिप बरसा पानी’ गाने पर हॉट डांस करती हुई नजर आएंगी। सूर्यवंशी फिल्म 27 मार्च 2020 को रिलीज होगी।

Exit mobile version