Site icon www.4Pillar.news

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ ने अपनी हॉट फोटो शेयर करते हुए लिखी दिलकश बात

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर अपनी एक खूबसूरत फोटो शेयर की है। इस फोटो के कैप्शन में कटरीना ने लिखा, "अब वापिस जाना है।"

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर अपनी एक खूबसूरत फोटो शेयर की है। इस फोटो के कैप्शन में कटरीना ने लिखा, “अब वापिस जाना है।”

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ (Katrina Kaif )की अदाओं का कोई जवाब नहीं है। उनकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचाते रहते हैं। कटरीना कैफ ने अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है जो खूब वायरल हो रही है। इस फोटो में कटरीना कैफ काफी हॉट लग रही है।


‘कटरीना कैफ’ की इस फोटो में उनकी स्माइल बहुत ज़बरदस्त लग रही है। कटरीना ने इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा ,” आखिरी फोटो ,अब काम पर वापिस जाना है। ” उनकी इस कैप्शन ने पता लग रहा है कि उनकी मैक्सिको में छुट्टियां पूरी हो चुकी हैं। कटरीना जल्दी ही भारत लौटने वाली हैं। कटरीना कैफ की इस फोटो पर अब 1 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

आपको बता दें ,हाल ही में कटरीना कैफ और सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया है। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने ज़बरदस्त कमाई की है। भारत फिल्म सलमान खान के करियर की सबसे सफल फिल्मों में से एक है।

अपनी अपनी एक अन्य फोटो में उन्होंने लिखा ,” जब कोई कहता है ,पलट। ”


कटरीना कैफ अब जल्दी ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म सूर्यवंशी में नजर आने वाली है। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म साल 2020 में रिलीज होगी।

Exit mobile version