Site icon www.4Pillar.news

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस के बारे में किया बड़ा खुलासा

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा आजकल अपनी आने वाली फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की प्रमोशन में व्यस्त हैं। साल 2018 में अमेरिका के पॉप सिंगर निक जोनस से शादी करने के बाद प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं। फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होगी।

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा आजकल अपनी आने वाली फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ की प्रमोशन में व्यस्त हैं। साल 2018 में अमेरिका के पॉप सिंगर निक जोनस से शादी करने के बाद प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं। फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होगी।

द स्काई इज पिंक मूवी


बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपनी आने वाली फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ की प्रमोशन के लिए घूम रही हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा फेमस टीवी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंची। इस शो में प्रियंका चोपड़ा से कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने देसी गर्ल की निक जोनस से शादी के बारे में पूछा। कपिल ने प्रियंका चोपड़ा से पूछा कि उनके पति निक जोनस उनकी मां मधु चोपड़ा से आर्शीवाद कैसे लेते हैं या उनको विश कैसे करते हैं ? कपिल ने पूछा की क्या निक वेस्टर्न स्टाइल में किस लेकर या हवा में हाथ हिलाकर या फिर पैर छूकर आशीर्वाद लेते हैं ? जिसका जवाब देते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कहा ,’ न पैर छूकर , न हवा में हाथ हिलाकर और न ही किस लेकर आशीर्वाद लेते हैं बल्कि गले मिलकर आशीर्वाद लेते हैं। ”


आपको बता दें ‘द स्काई इज पिंक’ फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के साथ फरहान अख्तर ,ज़ायरा वसीम मुख्य भूमिका में है। फिल्म का निर्देशन सोनाली बोस ने किया है। Kajol: 21 साल की उम्र में कुछ ऐसी दिखती थी काजोल, एक्ट्रेस ने शेयर की अनदेखी तस्वीर 

Exit mobile version