Site icon www.4Pillar.news

बेटे को गोद में बिठाकर शिल्पा शेट्टी ने किया जिम,वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी फिल्म इंडस्ट्री में अपने सुदृढ़ और आकर्षक शरीर के लिए जानी जाती हैं। शिल्पा शेट्टी के फिटनेस और योग वीडियो सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो जाते

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी फिल्म इंडस्ट्री में अपने सुदृढ़ और आकर्षक शरीर के लिए जानी जाती हैं। शिल्पा शेट्टी के फिटनेस और योग वीडियो सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो जाते हैं।

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी हिंदी फ़िल्मी जगत में अपने योगा और फिट बॉडी के लिए चर्चा में रहती है। यही वजह है शिल्पा अपने शरीर को फिट रखने के लिए हमेशा कसरत और योगा करती है। उनके योगा के वीडियो इंटरनेट पर छाए रहते हैं। हाल ही में शिल्पा ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया है। 19 घंटे में इस वीडियो को 2030865 बार देखा जा चूका है। शिल्पा शेट्टी इस वीडियो में अपने बेटे वियान को गोद में बैठकर वर्कआउट करती हुई नजर आ रही है।

शिल्पा शेट्टी ने वीडियो के कैप्शन में लिखा -पार्टनर वर्कआउट डे ट्राइसेप डिप्स विथ वेट। वीडियो में शिल्पा शेट्टी यह भी कहती हुई नजर आ रही हैं कि मां होना आसान नहीं है।

बता दें ,शिल्पा शेट्टी काफी लंबे समय से फिल्मों से दुरी बनाए हुए हैं। उनको अक्सर टीवी कार्यक्रमों में देखा जाता है। पिछले दिनों शिल्पा शेट्टी ने लीजेंड एक्ट्रेस वहीदा रहमान के साथ एक पुराने गाने पर डांस भी किया था। उनका यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

Exit mobile version