Site icon www.4Pillar.news

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में वोट देने के बाद पूछा ये सवाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में अपना वोट देने के बाद अपने परिवार के साथ एक फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए तापसी ने दिल्ली के मतदाताओं से एक सवाल पूछा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में अपना वोट देने के बाद अपने परिवार के साथ एक फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए तापसी ने दिल्ली के मतदाताओं से एक सवाल पूछा है।

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के मतदान जारी है। जिसके नतीजे 11 फरवरी को यानी तीन दिन बाद आने वाले हैं। दिल्ली की जनता 70 विधानसभा सीटों के 672 उम्मीदवारों को अपना वोट दे रही है। जिनमें भारतीय जनता पार्टी,आम आदमी पार्टी और कांग्रेस सहित कई अन्य पार्टियां अपनी किस्मत आजमा रही हैं।

इस बार अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी फिर से सत्ता के सिंहासन पर आने की कोशिश कर रही है। वहीँ भारतीय जनता पार्टी दिल्ली की कुर्सी पर काबिज होने की कोशिश कर रही है।

दिल्ली विधानसभा चुनाव में ‘सांड की आंख’ अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अपने परिवार के साथ वोट देने पहुंची। एक्ट्रेस ने मतदान से जुड़ी एक फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की है। जिसमें वह अपने परिवार के साथ  नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस फोटो में तापसी पन्नू अपने मम्मी पापा और बहन के साथ नजर आ रही है। उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

तापसी पन्नू ने इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा ,” पन्नू परिवार ने अपना वोट दे दिया ,क्या आपने अपना वोट दिया ? ” उनकी इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं। तापसी पन्नू दिल्ली विधानसभा चुनाव में अपना वोट देने के लिए कल शाम दिल्ली पहुंची थी।

वहीँ काम के मोर्चे की बात करें तो तापसी पन्नू जल्द ही अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बन रही फिल्म थप्पड़ में मुख्य भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी। पिछले साल दिवाली के अवसर पर तापसी पन्नू की सत्य घटना पर आधारित अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी बॉलीवुड फिल्म सांड की आंख में शूटर दादी का किरदार निभाती हुई नजर आई थी। इस फिल्म के जरिये अभिनेत्री ने खूब सुर्खियां बटोरी थी।

Exit mobile version