Site icon www.4Pillar.news

विराट कोहली को जिम में कंपटीशन देने उतरी बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को जिम में कड़ी टक्कर दी है। दोनों के वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहे हैं।

खूब वायरल हो रहे हैं दोनों के वीडियो

जिम में विराट को कड़ी टक्कर दे रही है उर्वशी

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को जिम में कड़ी टक्कर दी है। दोनों के वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहे हैं।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की अगुवाई में भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ उसी की धरती पर धमाल मचा रखा है। भारत ने टी 20 इंटरनेशनल मैचों की सीरिज़ में 5 में से 4 मैच जीत लिए हैं।

इसके अलावा विराट कोहली का एक एक्सरसाइज वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उनका एक्सरसाइज काफी ज़बरदस्त है। विराट का ये वीडियो इतना तहलका मचा रहा है कि इसकी धमक बॉलीवुड तक भी पहुंच गई है।

विराट कोहली की तरह अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने भी एक एक्सरसाइज वीडियो बनाया है। अब दोनों की यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहे हैं।

विराट कोहली और उर्वशी रौतेला ने अपने एक्सरसाइज वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं। दोनों ने वीडियो शेयर करने के साथ-साथ अपने फैंस को फिटनेस टिप्स भी दिए हैं।

उर्वशी रौतेला और विराट कोहली द्वारा किए गए ये एक्सरसाइज इतने आसान नहीं हैं। दोनों जिम में अपनी फिटनेस के लिए खूब पसीना बहाते हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में उर्वशी रौतेला का एक गाना” एक डायमंड दा हार ले दे यार ” रिलीज हुआ है। अभिनेत्री के इस गाने को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

इससे पहले उर्वशी रौतेला फिल्म पागलपंती में भी नजर आई थी। इस फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम अनिल कपूर इलियाना डिक्रूज और कृति खरबंदा मुख्य मुख्य भूमिका में नजर आए थे।

Exit mobile version