Site icon www.4Pillar.news

ज़रीन खान ने रेड ड्रेस में ढाया कहर, खूब वायरल हो रहे हैं फोटो और वीडियो

ज़रीन खान ने रेड ड्रेस में ढाया कहर, खूब वायरल हो रहे हैं फोटो और वीडियो

बॉलीवुड अभिनेत्री ज़रीन खान फिल्म इंडस्ट्री में अपने अभिनय के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं। उनकी रेड ड्रेस में फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस फोटो में ज़रीन खान अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री ज़रीन खान( Zareen Khan ) हर रोज कोई न कोई फोटो या वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। उनके फोटो और वीडियो को फैंस खूब पसंद करते है। हाल ही में ज़रीन खान ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक इवेंट की तस्वीरें शेयर की हैं। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। ज़रीन खान की तस्वीरों पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं।


आपको बता दें,ज़रीन खान ने सलमान खान के साथ ‘वीर’ फिल्म से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था। इस फिल्म वो लीड रोल में नजर आई थी। वीर फिल्म में ज़रीन खान ने ‘यशोधरा’ का किरदार निभाया था। ज़रीन खान ने हिंदी फिल्मों के अलावा पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है। अपनी पहले फिल्म वीर के बाद ज़रीन खान ने हाउसफुल 2 ,रेडी,हेट स्टोरी 3 ,अकसर 2 और 1921 जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा ज़रीन खान ने पंजाबी फिल्म जट्ट जेम्स बांड में भी अभिनय किया था। जल्द ही ज़रीन खान पंजाबी फिल्म डाका में नजर आने वाली हैं।

Exit mobile version