Site icon www.4Pillar.news

Big Boss OTT में जल्द एंट्री होगी बॉलीवुड ड्रामा क्वीन राखी सावंत की, वीडियो शेयर कर राखी ने दी अपने फैंस को खुशखबरी  

हाल ही में एक्ट्रेस राखी सावंत को बिग बॉस के घर के बाहर स्पाइडर मैन की ड्रेस में देखा गया था, जहां पर उन्होंने खूब ड्रामे किये थे। 

हाल ही में एक्ट्रेस राखी सावंत को बिग बॉस के घर के बाहर स्पाइडर मैन की ड्रेस में देखा गया था। जहां पर उन्होंने खूब ड्रामे किये थे।

ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत आये दिन अपने ड्रामो की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। फैंस को राखी की ये अजीब हरकते काफी पसंद आती है। हाल ही में राखी को बिग बॉस के घर के बाहर स्पॉट किया गया था। उस दौरान राखी स्पाइडर मैन के किरदार में नजर आयी थी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।

Big Boss OTT में जल्द नजर आयंगी राखी सावंत

राखी सावंत ने अभी हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट से एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में राखी बता रही है कि वे जल्द बिग बॉस के घर में जाने वाली हैं। राखी गाना गाते हुए बताती हैं, ” आज मेरे इम्तिहान की घड़ियां खत्म हो गयी हैं। शायद मेरी शादी का ख्याल बिग बॉस को आया है,इसीलिए बिग बॉस ने मुझे बिग बॉस ओटीटी पर बुलाया है।

राखी आगे कहतीं हैं, “क्या आप सभी तैयार हैं? बिग बॉस ओटीटी पर मैं आ रही हूँ। बिग बॉस के लिए मैं बहुत सारी जलेबी, फाफड़ा, वड़ा पाव, समोसा, गाठिया जैसे बहुत सारी खाने की चीजे लेकर जा रही हूँ।

यहाँ देखिये राखी का ये वीडियो

राखी ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “देखा आखिरकार बिग बॉस ने मुझे बुला ही लिया…. मेरी तपस्या सफल रही…. मैं आ रही हूँ  इस संडे इन सब कंटेस्टेंट्स को बताने की असली ओटीटी तो मैं ही हूँ।”

आप को बता दे की राखी पिछले सीजन यानि बिग बॉस 14 में भी धमाल मचा चुकी हैं। जहाँ उन्होंने कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला को अपना निशाना बनाया और उन्हें खूब परेशान किया। राखी का ये एन्टरटेनिंग अंदाज दर्शको को खूब पसंद आया था। अब एक बार फिर ड्रामा क्वीन राखी सावंत बिग बॉस के घर में धमाल मचाने के लिए एकदम तैयार हैं।

Exit mobile version