Site icon www.4Pillar.news

द स्काई इज पिंक की शूटिंग के बाद फ्रांस में रोमांस कर रहे हैं निक-प्रियंका

निक जोनस प्रियंका चोपड़ा 'द स्काई इज पिंक' फिल्म की शूटिंग के बाद फ्रांस में रोमांस कर रहे है। फिल्म की शूटिंग के बाद प्रियंका चोपड़ा वापिस पति निक जोनस के पास चली गई। फिल्म की शूटिंग के कारण पिछले काफी दिनों से चोपड़ा भारत में ही अकेले रह रही थी। जबकि निक अपने काम के सिलसिले में अमेरिका में ही रुके हुए थे।

निक जोनस प्रियंका चोपड़ा ‘द स्काई इज पिंक’ फिल्म की शूटिंग के बाद फ्रांस में रोमांस कर रहे है। फिल्म की शूटिंग के बाद प्रियंका चोपड़ा वापिस पति निक जोनस के पास चली गई। फिल्म की शूटिंग के कारण पिछले काफी दिनों से चोपड़ा भारत में ही अकेले रह रही थी। जबकि निक अपने काम के सिलसिले में अमेरिका में ही रुके हुए थे।

अब दोनों अपने फुरसत के पल फ्रांस में बिता रहे हैं। निक-प्रियंका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। हाल ही में निक जोनस अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में निक जोनस प्रियंका चोपड़ा काफी रोमांटिक नजर आ रहे हैं।फोटो में निक जोनस ने एक हाथ में सिगार पकड़ा हुआ है तो दूसरे हाथ से प्रियंका चोपड़ा को गले लगाते हुए दिखाई दे रहे है। निक जोनस प्रियंका चोपड़ा की यह फोटो खूब सुर्खियां बटोर रही है।


निक जोनस ने यह फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है ,” द सिटी ऑफ़ लव। ” निक जोनस की फोटो से लग रहा है कि दोनों रोमांटिक कपल साथ में अच्छा समय बिता रहे हैं।


अन्य फोटो में फोटो में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास दोनों साथ में मस्ती करते हुए और डांस करते नजर आ रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा के फैन पेज पर पोस्ट हुई फोटो में वह खुद ऑरेंज प्रिंटेड ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। जबकि निक जोनास प्रिंटेड येलो शर्ट और ब्लू जींस में नजर आ रहे हैं।

Exit mobile version