बॉलीवुड न्यूज़: अभिषेक बच्चन के जन्मदिन पर पत्नी ऐश्वर्य राय ने खास अंदाज में किया विश

जन्मदिन खास: अभिषेक बच्चन के जन्मदिन पर पत्नी ऐश्वर्य राय ने खास अंदाज में दी बधाई।

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन का आज जन्मदिन है। बच्चन जूनियर,43 साल के हो गए हैं। अभिषेक का जन्म,5 फरवरी 1976 को मुंबई में हुआ था।

जूनियर बच्चन के जन्मदिन के अवसर पर सोशल मीडिया पर उनके फैंस ,हैप्पी बर्थडे अभिषेक बच्चन हैश टैग के साथ बधाईयां दे रहे हैं।
#HappyBirthdayAbhishekBachchan

इतना ही नहीं बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां भी छोटे बच्चन को जन्मदिन की बधाइयां दे रही हैं। अभिनेत्री तापसी पन्नू ,Uri The Surgical Strike, के नायक विक्की कौशल,फिल्म निर्माता राकेश मेहरा और फराह खान ने जन्मदिन की बधाई दी।

आम तौर पर,सोशल मीडिया पर कम नजर आने वाली पत्नी ऐश्वर्य राय ने इंस्टाग्राम पर खास तरीके से पोस्ट डाला। जिसमें लिखा- हमेशा। …. माय बेबी, हैप्पी हैप्पी बर्थडे ,बेबी। ऐश ने इंस्टाग्राम पर अभिषेक की दो फोटो भी शेयर की। एक फोटो बच्चन जूनियर के बचपन की है ,जिसमें वे सर पर टोपी पहने हुए है। दूसरी खुद के साथ सेल्फी वाली फोटो डाली।

आपको बता दें ,ऐश और अभिषेक ने 20 अप्रैल,2007 में शादी की थी। इस जोड़ी की पहली एक साथ में फिल्म “ढाई अक्षर प्रेम के “थी। उसके बाद कुछ ना कहो ,उमराव जान ,गुरु,धूम 2 , फ़िल्में बनाई। “कॉफी विद कर्ण ” के कार्यक्रम में अभिषेक बच्चन ने खुलासा किया था। मैं अपनी पत्नी से नहीं डरता हूँ बल्कि अपनी मां से ज्यादा डरता हूँ।

मीडिया में अभी तक खबरें आ रही थी कि ऐश अभिषेक की जोड़ी अनुराग कश्यप की फिल्म “गुलाब जामुन “में फिर नजर आएगी। लेकिन अफवाह ये भी उड़ रही है कि फिल्म निर्माताओं ने इस फिल्म को नहीं बनाने का फैसला लिया है।

Comments

Translate »