Site icon www.4Pillar.news

पुलिस कांस्टेबल के 4919 पदों पर निकली बंपर भर्ती, इस दिन से शुरू होगा ऑनलाइन आवेदन

पुलिस कांस्टेबल के 4919 पदों पर निकली बंपर भर्ती

दसवीं पास युवाओं के लिए सुनहरा मौका है। पुलिस कांस्टेबल के 4919 पदों पर आवेदन पत्र आमंत्रित किए गए हैं। भर्ती प्रक्रिया 15 जनवरी 2024 से शुरू होगी। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

झारखंड कर्मचारी चयन आयोग की तरफ से पुलिस में कांस्टेबल के पदों पर भर्तियां निकाली गई हैं। कुल 4919 पदों को भरा जाएगा। आवेदन प्रक्रिया 15 जनवरी 2024 से शुरू होने जा रही है। आवेदन करने की अंतिम तारीख 14 फरवरी 2024 है। सरकारी नौकरी के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट jssc.nic.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। अन्य माध्यमों से किए गए आवेदन मान्य नहीं होंगे।

योग्यता और उम्र सीमा

झारखंड पुलिस में सिपाही के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को कम से कम दसवीं पास होना जरूरी है। वहीं, आयु सीमा की बात करे तो उम्मीदवार की उम्र 18 से लेकर 25 वर्ष के बीच होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को उम्र सीमा में छूट दी जाएगी। जिसके तहत अन्य पिछड़ा वर्ग के उम्मीदवारों को तीन वर्ष और एससी/एसटी वर्ग के उम्मीदवारों को पांच वर्ष की छूट दी जाएगी।

जरूरी कागजात

ऐसे करें आवेदन

उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा, पीएमटी,पीएसटी और मेडिकल के बाद होगा। लिखित परीक्षा का शेड्यूल अभी जारी नहीं हुआ है। ज्यादा जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट jssc.nic.in पर आधिकारिक नोटिफिकेशन पढ़ लें।

Exit mobile version