Site icon www.4Pillar.news

Cardi B ने ड्रिंक फेंकने वाले फैन को माइक से मारा, वीडियो हुआ वायरल

Cardi B ने ड्रिंक फेंकने वाले फैन को माइक से मारा, वीडियो हुआ वायरल

Cardi B News: सिंगर कार्डी बी उस समय अपना आपा खो बैठी जब लाइव कंसर्ट के दौरान एक फैन ने उनपर अपना ड्रिंक फेंक दिया। शनिवार को रैपर एक आउटडोर कार्यक्रम कर रही थी। कार्डी बी नारंगी रंग का गाउन पहने स्टेज पर अपनी परफॉर्मेंस से आग लगाती हुई नजर आई। हालांकि, इसी दौरान एक फैन ने उनपर अपना ड्रिंक फेंक दिया। जिससे वह हैरान और क्रोधित हो गई। अब वायरल हो रहे वीडियो में रैपर को फैन पर माइक फेंकते हुए देखा जा सकता है।

Cardi B इस घटना से परेशान नजर आई। उन्हें कंसर्ट में आए लोगों पर भी चिल्लाते हुए देखा गया। जबकि उनकी टीम भीड़ में उपस्थित ड्रिंक फेंकने वाले को बाहर निकालने के लिए दौड़ी। उनकी टीम ने कार्डी बी को शांत करने का प्रयास किया। कई सोशल मीडिया यूजर कार्डी बी का पक्ष ले रहे हैं। कन्सर्ट में आने वाले लोग उनकी तारीफ़ कर रहे हैं। खासकर ये तब हुआ जब इस गर्मी के सीजन में ऐसी कई घटनाएं सामने आई हैं। इसमें बेबे रेक्सा ( Bebe Rexha) पर फोन फेंका गया था। उनकी आंख में फोन लग गया था। दूसरी घटना में हैरी स्टाइलिश ( harry Styles ) पर हमला हुआ था।

क्या कहते हैं फैन ?

“उसने वही किया जो उसे करना चाहिए था। लोगों को कलाकारों पर सामान फेंकना बंद करना चाहिए।” एक यूजर ने कहा। एक अन्य ने कहा,” ऐसे लोग कलाकारों पर गंदगी फेंकने के लिए क्यों आते हैं। यह बिलकुल अजीब है। ” एक अन्य ने लिखा,” यह वास्तव में कंट्रोल से बाहर हो गया। क्या ये इंसान नहीं हैं ?” “मैं कार्डी बी को इसके लिए दोष नहीं देता। इस संगीत समारोह में आने वाले लोगों के मन में किसी के प्रति सम्मान नहीं है। ” एक अन्य ने कहा।

वीडियो देखें

इसी बीच, कार्डी बी ने अपने साथ हुए पति के झगड़े से सुर्खियां बटोरी थी। पिछले महीने ही कार्डी बी के पति ने उनपर धोखा देने का आरोप लगाया था।

Exit mobile version