सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में CBI ने अपनी जांच पूरी की,एजेंसी जल्द सौंप सकती है रिपोर्ट

CBI completes its investigation in Sushant Singh Rajput death case
सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में CBI ने अपनी जांच पूरी की

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सीबीआई ने अपनी जांच पूरी कर ली है। CBI जल्द ही क्लोजर रिपोर्ट सौंप सकती है।

सीबीआई की जांच पूरी हुई

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच कर रही एजेंसी सीबीआई ने अपनी जांच पूरी कर ली है। बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार सीबीआई को सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में अभी तक कोई साजिश या बेईमानी का खेल नहीं मिला। CBI जल्द ही क्लोजर रिपोर्ट सौंप सकती है।

जल्द आ सकती है रिपोर्ट

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, सीबीआई की विशेष जांच टीम (SIT), जो ‘केदारनाथ’ अभिनेता की मौत की जांच कर रही है, मामले में अपनी जांच  पूरी करली है। टीम कुछ दिनों के भीतर बिहार की सीबीआई अदालत को मामले की अपनी क्लोजर रिपोर्ट सौंपने की संभावना है।

अक्टूबर महीने की शुरुआत में, अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान फॉरेंसिक मेडिकल बोर्ड ने सुशांत सिंह राजपूत की शव परीक्षण रिपोर्ट प्रस्तुत की थी, जिसमें अभिनेता के कत्ल के कारणों को हत्या का कारण बताया गया था।

सुशांत सिंह राजपूत की गर्ल फ्रेंड रिया चक्रवर्ती को ड्रग मामले में बॉम्बे हाई कोर्ट द्वारा जमानत दिए जाने के एक हफ्ते बाद यह खबर आई है।

इस मामले को सीबीआई को हस्तांतरित करने से पहले सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या करने के लिए उकसाने के लिए बिहार पुलिस द्वारा रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के सदस्यों पर मामला दर्ज किया गया था। रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह राजपूत मौत माम

Comments

Translate »