Site icon www.4Pillar.news

FIFA 2022 : मेस्सी को मेक्सिको के मुक्केबाज ने दी धमकी,कहा-दुआ करना कि तुम मेरे सामने न आना

FIFA Wold 2022 : फीफा वर्ल्ड कप के मुकाबले में Lionel Messi ने गोल दागकर Argentina को शानदार जीत दिलाई। हार के बाद Mexico के मशहूर मुक्केबाज ने मेस्सी को धमकी दी।

FIFA Wold 2022 : फीफा वर्ल्ड कप के मुकाबले में Lionel Messi ने गोल दागकर Argentina को शानदार जीत दिलाई। हार के बाद Mexico के मशहूर मुक्केबाज ने मेस्सी को धमकी दी।

Argentina beat Mexico : फीफा विश्व कप के एक मुकाबले में लियोनल मेस्सी ने शानदार गोल दागकर मेक्सिको का हराने में शानदार भूमिका निभाई। मेक्सिको पर अर्जेंटीना की जीत के बाद ड्रेसिंग रूम में जश्न मनाया गया। जीत के जश्न के वीडियो में देखा जा सकता है कि लियोनल मेस्सी के ठीक सामने फर्श पर मेक्सिको टीम की जर्सी पड़ी हुई थी। लेकिन जश्न के बाद जैसे ही मेस्सी फर्श पर बैठते हैं तो उनका पैर जर्सी में फस जाता है। ऐसे में मशहूर फुटबॉलर अपने पैर से जर्सी को हटाते हैं और उसे दूर फेंक देते है।

Argentina vs Mexico

लियोनल मेस्सी के इस कारनामे को देखकर मेक्सिको के मुक्केबाज कलेनो अल्वारेज ( Canelo Alvarez ) के दिल को ठेस पहुंचती है। मेस्सी से गुस्साए मुक्केबाज अल्वारेज़ ने ट्वीटर पर दिग्गज फुटबॉलर को धमकी दी। कानेलो ने लिखा ,” मेस्सी मेक्सिको की जर्सी से फर्श साफ कर रहे हैं। यह मेक्सिको के नागरिकों के साथ अपमानजनक बर्ताव है। वह भगवान से दुआ करें कि मेरे सामने न पड़ जाएं। जैसे में अर्जेंटीना का सम्मान करता हूं ,वैसे ही मेस्सी को मेक्सिको का करना चाहिए ” इस तरह अल्वारेज़ ने मेस्सी को धमकी दी।

ड्रेसिंग रूम में हुई गलती

मुक्केबाज की इस धमकी के बाद मेस्सी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। दरअसल मैच के बाद मेस्सी ने मेक्सिको के एक खिलाडी के साथ जर्सी बदल ली थी। उसी समय ड्रेसिंग रूम में ऐसी घटना हुई। ऐसा कहा जा रहा है कि मेस्सी ने जानबूझकर जर्सी को फर्श पर नहीं रगड़ा बल्कि फर्श पर पड़ी हुई जर्सी पर उसका पैर पड़ गया था और गैर इरादतन उससे यह गलती हुई है। मेस्सी का इरादा किसी को ठेस पहुंचाने का नहीं था।

Exit mobile version