Site icon www.4Pillar.news

कोरोना संक्रमित अमिताभ बच्चन ने नानावटी अस्पताल में गायी पिता हरिवंश राय की कविता,बोले-बाबूजी की बहुत याद आ रही है

मुंबई के नानावटी अस्पताल में कोरोना वायरस का इलाज करवा रहे अमिताभ बच्चन को एकांतवास में अपने बाबूजी की बहुत याद आ रही है। बिग बी अकेलेपन में पिता जी के शब्दों से अपनी सूनी रातों को आबाद कर रहे हैं।

मुंबई के नानावटी अस्पताल में कोरोना वायरस का इलाज करवा रहे अमिताभ बच्चन को एकांतवास में अपने बाबूजी की बहुत याद आ रही है। बिग बी अकेलेपन में पिता जी के शब्दों से अपनी सूनी रातों को आबाद कर रहे हैं।

अमिताभ बच्चन COVID पॉजिटिव पाए जाने के बाद अस्पताल में एडमिट

11 जुलाई 2020 को बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटव पाए जाने के बाद मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराए गए थे। जिसके कुछ दिन बाद ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या भी COVID-19 पाई गई। होम आइसोलेशन के बाद उन्हें भी अस्पताल में एडमिट होना पड़ा।

अब जलसा बंगले पर सिर्फ जया बच्चन ही अकेली रह रही हैं। अमिताभ अभिषेक ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन अस्पताल में एडमिट हैं।

नानावटी अस्पताल में एडमिट अमिताभ बच्चन अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए अपने स्वास्थ्य की जानकारी देते रहते हैं। बिग बी अस्पताल से सोशल मीडिया पर अपने फोटो ,वीडियो और ब्लॉग पोस्ट करते रहते हैं। जिससे उनके प्रशंसकों को उनकी सेहत की जानकारी से साथ-साथ अन्य जानकारियां भी मिलती रहती हैं।

नानावटी अस्पताल में एडमिट सर बच्चन को आ रही है पिता जी की याद

अस्पताल में भर्ती अमिताभ बच्चन एकांतवास में खुद को बहुत तन्हा महसूस कर रहे हैं और उन्हें अपने पिता जी की बहुत याद आ रही है। अपनी तन्हाई को दूर भगाने के लिए सर बच्चन अपने पिता हरिवंश राय बच्चन की कविताएं पढ़कर अपनी तन्हाई को दूर करने की कोशिश कर रहे हैं। बिग बी ने इस बात की जानकारी देते हुए अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है।

अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ,” बाबूजी की कविता के कुछ पल। वो इसी तरह गाया करते थे कवि सम्मेलनों में। अस्पताल के अकेले पन में उनकी बहुत याद आती है। उन्ही के शब्दों से अपनी सूनी रातों को आबाद करता हूं। ” अमिताभ बच्चन का अस्पताल से जारी किया गया ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। लोगों की बिग बी की आवाज और कविता बहुत पसंद आ रही है। उनके फैन वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं। अब कुछ ही घंटे पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो को अब तक 748,783 बार देखा जा चूका है।

बिग बी के इस वीडियो पर लोग अमिताभ बच्चन के शीघ्र स्वस्थ होने की दुआओं के साथ कमेंट कर रहे हैं। ‘एक यूजर ने दिल को छू लेने वाला कमेंट करते हुए लिखा ,” शाखें अगर रही तो पत्ते भी आएंगे। ये दिन अगर बुरे हैं तो अच्छे भी भी आएंगे। ” ये भी पढ़ें : अमिताभ और अभिषेक बच्चन में कोरोना वायरस पॉजिटिव की पुष्टि,लोग कर रहे हैं जल्द ठीक होने की कामना

Exit mobile version