Site icon www.4Pillar.news

क्रिकेटर दीपक चाहर की पत्नी जया भारद्वाज के साथ हुई दस लाख की ठगी, मिल रही हैं धमकियां

क्रिकेटर दीपक चाहर की पत्नी जया भारद्वाज के साथ हुई दस लाख की ठगी, मिल रही हैं धमकियां

Cricketer Deepak Chahar wife Jaya Bhardwaj News: टीम इंडिया के गेंदबाज दीपक चाहर की पत्नी जया भारद्वाज के साथ धोखाधड़ी हुई है। आरोप हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व मैनेजर कमलेश पारीख पर लगा है। जिसने जया के साथ बिज़नेस करने के नाम पर 10 लाख की ठगी की है।

कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स टीम के खिलाडी दीपक चाहर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दीपक की पत्नी जया भारद्वाज के साथ ठगी का मामला सामने आया है। जया के साथ जूता बनाने की फैक्ट्री के नाम पर धोखाधड़ी की गई है। ठगी का यह आरोप हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व मैनेजर कमलेश पारीख पर लगा है।

धोखधड़ी के इस मामले में दीपक चाहर के पिता लोकेंद्र चाहर ने थाना हरी पर्वत में केस दर्ज कराया है। लोकेंद्र चाहर ने अपनी शिकायत में बताया कि पैसे वापस मांगने पर उनके साथ गाली-गलौच की गई और उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई। आगरा पुलिस आयुक्त विकाश कुमार ने बताया कि केस दर्ज कर लिया गया है।

जूते का बिजनेस

क्रिकेटर दीपका चाहर का परिवार यूपी के आगरा में रहता है। दीपक चाहर के पिता लोकेंद्र चाहर ने हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व मैनेजर कमलेश पारीख और उनके बेटे ध्रुव पर बहु जया से दस लाख रुपए हड़पने का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि जया ने कमलेश पारीख और उनके बेटे ध्रुव के साथ जूते बनाने की फैक्ट्री लगाने का एग्रीमेंट साइन किया था।

केस दर्ज

लोकेंद्र चाहर ने अपनी शिकायत में ऑनलाइन दस लाख रुपए की ट्रांजैक्शन भी दिखाई है। उन्होंने कहा कि कमलेश पारीख और उनके बेटे ने जया के साथ ठगी की है। उन्होने कहा कि पैसे वापस मांगने पर कमलेश पारीख ने उन्हें गलियां दी और जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 406, 420 , 504 और 506 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

Exit mobile version