Site icon www.4Pillar.news

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के पिता हिमांशु का दिल का दौरा पड़ने से निधन

टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और कुणाल पांडे के पिता हिमांशु पंड्या का उनके घर पर अचानक दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है।

टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और कुणाल पांडे के पिता हिमांशु पंड्या का उनके घर पर अचानक दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है।

बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन के सीईओ शिशिर हतांगड़ी ने इस बारे में एन आई न्यूज़ एजेंसी को जानकारी देते हुए कहा कि हाँ कुणाल पांड्या ने निजी घटना की वजह से टीम का बायो बब्बल छोड़ दिया है और वह घर के लिए रवाना हो गए हैं।

भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या के पिता हिमांशु पांड्या का उनके घर पर दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। पिता की मौत की खबर सुनकर जैसे ही सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी खेल रहे कुणाल पांड्या को जानकारी मिली, वह फ़ौरन बड़ौदा के लिए बायो बब्बल से निकलकर घर के लिए रवाना हो गए हैं। वह अब आगे के मैच नहीं खेलेंगे।

बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन के सीईओ शिशिर हतांगड़ी ने इस बारे में न्यूज़ एजेंसी को जानकारी देते हुए कहा, निजी घटना की वजह से कुणाल ने टीम का छोड़ दिया है और वह घर के लिए रवाना हो चुके हैं।कुणाल इन दिनों मुस्ताक अली T20 में बड़ौदा की टीम से खेल रहे थे। उत्तराखंड के खिलाफ मैच में उन्होंने 4 विकेट अपने नाम किए थे और 76 रन भी बनाए थे।

गौरतलब है कि बड़ौदा ने अभी तक इस टी20 में तीनों मैचों में जीत हासिल की है। हार्दिक पांड्या फिलहाल घर पर रहकर इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए प्रैक्टिस कर रहे हैं।

Exit mobile version