Video: क्रिकेटर शिखर धवन ने युजवेंद्र चहल को जिम करते हुए देख कर दी भगवान कसम, कहा-तैनू रब दा वास्ता कमीज पा ले

टीम इंडिया के धुरंधर खिलाड़ी युजवेंद्र चहल और शिखर धवन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें वह चहल से कहते हैं कि उन्हें देखकर उन्हें अपनी दादी की याद आ गई है।

भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर शिखर धवन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वह अक्सर अपने फैंस के लिए पोस्ट साझा करते रहते हैं। शिखर धवन ने एक बार फिर एक बेहद ही मजेदार वीडियो शेयर किया है। जिसमें उनके साथ युजवेंद्र चहल को देखा जा रहा है। इस वीडियो में दोनों खिलाड़ी के बीच शानदार कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है। फैंस भी इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। जो वीडियो सामने आया है उसमें धवन और चहल एक जिम में नजर आ रहे हैं।

देखें, शिखर धवन का वीडियो

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि जो युजवेंद्र चहल कमीज उतरकर जिम कर रहे हैं।  जिसे देखने के बाद शिखर धवन उन्हें भगवान की कसम देकर कमीज पहनने के लिए कहा है। वह चहल से कहते हैं ,” तैनू रब दा वास्ता ऐ कमीज पा ले। तैनू वेख के मैनु अपणी दादी दी याद आउंदी। ( तुझे भगवान की कसम, ये कमीज पहन ले। तुझे देखकर मुझे अपनी दादी की याद आ रही है। )” धवन की यह बात सुनकर यूज़वेंद्र चहल वर्कआउट करना बंद कर देते हैं और पूछते हैं तुम्हारी दादी भी क्या बॉडीबिल्डर थी ? शिखर धवन ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,” तेनु रब दा वास्ता विजेंद्र चहल।

क्रिकेटर शिखर धवन किस पोस्ट पर यूज़वेंद्र चहल ने कमेंट करते हुए ‘द रॉक’ लिखा। इस पोस्ट पर हरभजन सिंह , सुरेश रैना ,आर श्रीधर ,कुलदीप यादव ,क्रिकेटर राशिद खान कमेंट किए हैं। इसके अलावा फैंस भी खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Comments

Translate »