क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने गर्लफ्रेंड धनश्री वर्मा संग रचाई शादी,देखें तस्वीरें

0
क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने गर्लफ्रेंड धनश्री वर्मा संग रचाई शादी,देखें तस्वीरें

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने प्रेमिका धनश्री वर्मा से शादी कीटीम इंडिया के खिलाडी युजवेंद्र चहल ने मशहूर यूट्यूबर और डॉक्टर धनश्री वर्मा संग शादी रचा ली है। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे हंसमुख और युवा खिलाडी युजवेंद्र चहल ने अपनी प्रेमिका धनश्री वर्मा संग 22 दिसंबर, मंगलवार के दिन शादी रचा ली है। धनश्री वर्मा और यूजी के शादी के फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।बता दें, यूएई में आयोजित इंडियन प्रीमियर लीग टूर्नामेंट में जाने से पहले दोनों ने अपनी सगाई की घोषणा कर सबको चौंका दिया था। दोनों रोका सेरेमनी की तस्वीरें खूब वायरल हुई थी।अब शादी की तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा।

धनश्री वर्मा ने चहल संग अपनी शादी की फोटोज को इंस्टाग्राम पर साझा किया है।पेशे से डॉक्टर और डांसर धनश्री वर्मा ने अपनी शादी की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा,” एक समय की बात, हमने शुरुआत की थी और उसके बाद हम हमेशा के लिए खुश।आखिरकार धन और यूज,हमेशा के लिए एक हो गए। इंस्टाग्रम पर साझा की गई तस्वीरों में धनश्री वर्मा शादी के लाल लहंगे में नजर आ रही है ,वहीँ क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी हुई है।

युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा की इंस्टाग्राम तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

बता दें,धनश्री वर्मा ने साल 2014 में नवीं मुंबई के डीवाई पाटिल डेंटल कॉलेज से डिग्री ले रखी है।वह एक डांस अकादमी भी चलाती हैं। उनका एक यूट्यूब चैनल भी है।जिसपर वह अपने वीडियो अपलोड करती रहती हैं। वर्मा, युजवेंद्र चहल के साथ सगाई के बाद मीडिया की सुर्ख़ियों में आई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here