Site icon www.4Pillar.news

बिहार: डांसर सपना चौधरी का जलवा देखने के लिए भीड़ हुई बेकाबू,एक की मौत

बिहार: डांसर सपना चौधरी का जलवा देखने के लिए भीड़ हुई बेकाबू,एक की मौत

बिहार के बेगूसराय से बड़ी खबर आई है।जहां मशहूर हरियाणवी गायक और डांसर सपना चौधरी की झलक देखने के लिए भीड़ काबू से बाहर हो गई।इस स्थिति पर काबू पाने के लिए पुलिस ने भीड़ पर लाठीचार्ज किया।बताया जा रहा है,पुलिस के डर मची भगदड़ में कई लोग जमीन पर गिर गए।जिनमे से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई है।

सूत्रों के हवाले से मिली खबर के अनुसार,बिहार के बेगूसराय जिले के बछवारा में छठ पूजा के दौरान सपना चौधरी के कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।इस कार्यक्रम में सपना को डांस करने के लिए विशेष तौर पर बुलाया गया था। जैसे ही सपना मंच पर पहुंची उसकी झलक पाने के लिए भीड़ बेकाबू हो गई और पुलिस द्वारा लगाए गए बेरिकेड्स तोड़कर मंच की तरफ बढ़ने लगी।पुलिस ने भीड़ को काबू करने के लिए लाखों लोगो पर लाठीचार्ज किया।लाठीचार्ज की वजह से भीड़ में भगदड़ मच गई।
इससे पहले सपना चौधरी स्टेज शो किया करती थी।गत वर्ष सपना चौधरी बिग बॉस की प्रतियोगी रही।बिग बॉस के कारण सपना की शौहरत बढ़ गई।उनको कई फिल्मों में भी काम मिला। ‘वीरे दी वेडिंग‘ फिल्म में सपना ने एक आईटम सांग पर डांस किया जिसको जनता ने खूब सराहा इससे पहले भी हरियाणा के अलावा सपना के कई कार्यक्रमों में भगदड़ मची।जिसमे राजस्थान के चूरू और यूपी के लखनऊ में भी भगदड़ मची थी।

Exit mobile version