Site icon www.4Pillar.news

शादी के बंधन में बंधे दीपक चाहर और जया भारद्वाज, ढोल नगाड़ों से गूंजा मैरिज हॉल, देखें वीडियो और तस्वीरें

भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी दीपक चाहर ने अपनी मंगेतर जया भारद्वाज संग सात फेरे ले लिए हैं। दोनों की शादी 1 जून 2022 को मैरिज गार्डन में धूमधाम से हुई है।

भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी दीपक चाहर ने अपनी मंगेतर जया भारद्वाज संग सात फेरे ले लिए हैं। दोनों की शादी 1 जून 2022 को मैरिज गार्डन में धूमधाम से हुई है।

टीम इंडिया के 29 वर्षीय ऑलराउंडर खिलाड़ी दीपक चाहर अपनी मंगेतर जया भारद्वाज संग शादी के बंधन में बंध गए हैं। मंगलवार के दिन उन्होंने मैरिज गार्डन में जया बच्चन के साथ सात फेरे लिए हैं। इस दौरान दंपति के घरवालों के अलावा उनके रिश्तेदार शामिल रहे।

वीडियो और तस्वीरें वायरल

नव दंपति की कुछ सुंदर तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। इन वीडियो में देखा जा सकता है कि दीपक घोड़ी पर चढ़कर शादी के लिए जया भारद्वाज के घर जा रहे हैं। इसके अलावा एक अन्य वीडियो में दोनों को एक दूसरे को वरमाला पहनाते हुए देखा जा सकता है।

देखें वीडियो

क्रिकेटर चाहर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और जया भारद्वाज की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों एक दूसरे की आंखों में डूबे हुए नजर आ रहे हैं। दीपक ने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,” जब मैं पहली बार मिला तो मुझे महसूस हो गया था कि आप मेरे लिए ही बनी है। हमने हर पल एक साथ जिया हैं और अब साथ रहेंगे। मैं वादा करता हूं कि मैं आपको खुश रखूंगा। यह पल मेरे जीवन का सबसे हसीन पल है। हमें आशीर्वाद दें। ”

इससे पहले दीपक और जया की शादी में ऐसी उम्मीद जताई जा रही थी कि काफी क्रिकेटर्स शामिल होंगे । लेकिन उनके छोटे भाई राहुल चाहर के अलावा अन्य कोई खिलाड़ी शादी में शामिल नहीं हो पाया।

फोटो

बता दे, राहुल चाहर ने हाल ही में पंजाब किंग्स के लिए आईपीएल में डेब्यू किया था। वही बात करें दीपक चाहर की पत्नी जया भारद्वाज के बारे में तो वह दिल्ली की रहने वाली है। उन्होंने एमबीए में उच्च शिक्षा ग्रहण की है। इसके अलावा जया देश की राजधानी दिल्ली में एक प्रतिष्ठित कंपनी में नौकरी कर रही है।

जया भारद्वाज की पोस्ट

वहीं, जया का भाई सिद्धार्थ भारद्वाज मॉडलिंग से जुड़ा हुआ है। सिद्धार्थ के रहन-सहन का असर जया पर भी साफ तौर पर दिखता है। वह किसी फिल्म अभिनेत्री से कम नजर आती है। जया का जन्म 1992 में देश की राजधानी दिल्ली में हुआ था। उन्होंने अपनी प्रारंभिक शिक्षा दिल्ली के एक स्कूल से प्राप्त की थी। इसके आगे की उच्च शिक्षा उन्होंने मुंबई से प्राप्त की है।

Exit mobile version