Site icon www.4Pillar.news

दीपिका पादुकोण ने आलिया भट्ट को दिया ये खास गिफ्ट, एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर कहा थैंक्यू 

दीपिका पादुकोण ने आलिया भट्ट को दिया ये खास गिफ्ट, एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर कहा थैंक्यू

दीपिका पादुकोण ने हाल ही में आलिया भट्ट को एक खास गिफ्ट दिया है। यह गिफ्ट देखकर आलिया काफी खुश हो गई और उन्होंने एक तस्वीर शेयर करते हुए दीपिका को थैंक्यू कहा है।

करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ दीपिका पादुकोण के पति और एक्टर रणवीर सिंह नजर आने वाले है। वहीं इस फिल्म की रिलीज से पहले दीपिका ने आलिया को एक खास गिफ्ट दिया है। आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस गिफ्ट की एक तस्वीर शेयर करते हुए रिएक्ट किया है।

दीपिका पादुकोण ने आलिया भट्ट को दिया ये खास तोहफा

आलिया भट्ट ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वे हाथ में दीपिका का दिया हुआ गिफ्ट पकडे नजर आ रही है। दरअसल दीपिका ने आलिया को अपने कॉस्मेटिक ब्रांड का एक कॉस्मेटिक प्रोडक्ट दिया है। यह गिफ्ट पाकर आलिया काफी खुश हुई औरउन्होंने इस गिफ्ट के लिए दीपिका को थैंक्यू कहा है। आलिया ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘ब्रीज़ के लिए धन्यवाद दीपिका पादुकोण।’

प्रोफेशनल लाइफ

दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे अमिताभ बच्चन और प्रभास के के साथ फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ में नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास बिग बी के साथ ‘द इंटर्न’ की हिंदी रीमेक भी है।

वहीं आलिया भट्ट जल्द ही जेमी डोरनेन और गैल गैडोट के साथ हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ़ स्टोन’ में नजर आएंगी। फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ कि बात करें तो इस फिल्म के जरिए करण जौहर 7 सालों के बाद डायरेक्शन की दुनिया में वापसी कर रहे है। इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ-साथ धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी जैसे दिग्गज सितारे भी नजर आएँगे। यह फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होगी। हाल ही में इस फिल्म का पहला गाना ‘तुम क्या मिले’ रिलीज हुआ है।

Exit mobile version