Site icon www.4Pillar.news

दीपिका पादुकोण ने कांन्स फिल्म फेस्टिवल में बिखेरा जलवा

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने हाल ही में कांन्स फिल्म फेस्टिवल में रेड कारपेट पर कदम रखा। दीपिका ने उत्सव में एक अंतरराष्ट्रीय सौंदर्य ब्रांड का प्रतिनिधित्व किया

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने हाल ही में कांन्स फिल्म फेस्टिवल में रेड कारपेट पर कदम रखा। दीपिका ने उत्सव में एक अंतरराष्ट्रीय सौंदर्य ब्रांड का प्रतिनिधित्व किया।

दीपिका पादुकोण प्रतिष्ठित कांस फिल्म फेस्टिवल के लिए फ्रेंच रिवेरा में उतरी। दीपिका ने एक अंतरराष्ट्रीय सौंदर्य ब्रांड के रूप में रेड कार्पेट पर कदम रखा।

दीपिका ने इस कांन्स फिल्म फेस्टिवल के पहले दिन से एक और वीडियो साझा किया और लिखा, “इससे पहले कि माँ मुझे पर्याप्त आराम नहीं  मिल पाएगा।


वीडियो में, दीपिका अपने लाल कालीन उपस्थिति के बारे में बात करती है। उन्होंने वीडियो को कैप्शन के साथ पोस्ट किया, “हियर वी गो … कान्स 2019 .

दीपिका पादुकोण कांस फिल्म फेस्टिवल में पिछले कई सालों से नियमित रूप से शामिल हो रही हैं। पादुकोण को उनके लाल कालीन दिखावे के लिए सराहा गया है।दीपिका को हाल ही में मेट गाला में फोटोशूट करवाया गया था जहाँ उन्होंने जैक पोसें आउटफिट में रेड कारपेट पर वॉक किया। दीपिका ने पर्दे के पीछे के वीडियो में कहा कि उनके पति रणवीर सिंह मेट गाला के लिए बिल्कुल सही हैं, क्योंकि उनका फैशन सेंस मेट की थीम के लिए एकदम सही है।

काम के बारे में बात करें तो दीपिका पादुकोण मेघना गुलजार की छपाक फिल्म में काम कर रही है। फिल्म की कहानी एसिड अटैक पीड़िता की है। दीपिका इस फिल्म का सह-निर्माण भी कर रही है। फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।

Exit mobile version