Site icon www.4Pillar.news

दिल्ली पुलिस ने नरसिंहानंद के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप में एफआईआर दर्ज की

दिल्ली पुलिस ने नरसिंहानंद के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप में एफआईआर दर्ज की

फोटोः धर्मगुरु नरसिंहानंद

ट्विटर पर वायरल हो रही वीडियो में नरसिंहानंद मुस्लिम समुदाय के खिलाफ विवादित बयान देते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो प्रेस क्लब के एक कार्यक्रम के दौरान का है।

आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने शनिवार के दिन धार्मिक नेता नरसिंह आनंद के खिलाफ आई आर दर्ज की है। नरसिंहानंद के खिलाफ यह एफआईआर मुस्लिम समुदाय की भावनाओं को कथित तौर पर आहत करने के आरोप में दर्ज की है। अमानतुल्लाह खान ने ट्विटर पर एक वीडियो अपलोड किया जिसमें उन्होंने नरसिंहानंद के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

ट्विटर पर इस वायरल हो रहे इस वीडियो में नरसिंहानंद जोकि दिल्ली डासना देवी मंदिर के पुजारी हैं, मुस्लिम समुदाय के खिलाफ विवादित बयान देते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो कथित तौर पर पुलिस प्रेस क्लब में एक कार्यक्रम के दौरान है। दिल्ली पुलिस ने कहा है कि उन्होंने घटना का संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज कर लिया है।

दिल्ली पुलिस ने प्रेस क्लब में हुए सम्मेलन का एक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो का संज्ञान लेते हुए संसद मार्ग थाना में संबंधित धाराओं के तहत धर्मगुरु के खिलाफ मामला दर्ज किया है और जांच शुरू कर दी है।

Exit mobile version