Site icon www.4Pillar.news

जयपुर में 7 वर्षीय बच्ची के रेप पर भड़की DCW Chief स्वाति मालीवाल

Delhi Women Commission Chairman Swati Maliwal demands death sentence for 7-year-old girl raped convicted

जयपुर में सात साल की बच्ची के रेप के विरोध में स्थानीय लोग भड़के हुए हैं। लोग जमकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। कुछ लोगों ने पुलिस स्टेशन को घेरकर प्रदर्शन किया

जयपुर में सात साल की बच्ची के रेप के विरोध में स्थानीय लोग भड़के हुए हैं। लोग जमकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। कुछ लोगों ने पुलिस स्टेशन को घेरकर प्रदर्शन किया और जमकर तोड़फोड़ की। इसके बाद इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है। 7 साल की बच्ची के रेप पर लोग सोशल मीडिया पर दोषी को फांसी की सजा देने के मांग कर रहे हैं।

जयपुर पुलिस के अनुसार , ” खुद को मासूम बच्ची के पिता का दोस्त बताकर एक शख्स बच्ची को अपने साथ ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद वह बच्ची को लहूलुहान हालत में सड़क पर छोड़कर चला गया।”

जेके लोन अस्पताल की मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार, बच्ची के सिने ,माथे और निजी भाग में खरोंच के निशान हैं और उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। पुलिस आयुक्त आनंद श्रीवास्तव ने कहा, “लड़की खतरे से बाहर है। वरिष्ठ डॉक्टर उसका इलाज कर रहे हैं। हम आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद उसे कठोरतम सजा दिलाने का प्रयास करेंगे.”उन्होंने लोगों से अफवाहों पर विश्वास न करने का आग्रह किया।

इस जघन्य अपराध पर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए ट्वीट किया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा ,” कब बंद होंगे देश में रेप होने? हैवानियत में कोई कसर बाक़ी नहीं रही। जिस देश में देवी पूजी जाती है, वहां बेटी रोज़ बर्बाद होती है! मैंने अनशन किया, क़ानून भी बन गया की छोटी बच्चियों के बलात्कारियों को 6 महीने में फाँसी देंगे। 1.5 साल हो गया आज तक 1 केस में भी नहीं दी गयी। हद है।” इस तरह ,दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने 7 साल की बच्ची से बलात्कार के दोषी को मौत की सजा देने की मांग की। 

Exit mobile version