Site icon www.4pillar.news

Devoleena Bhattacharjee : टीवी की ‘गोपी बहू’ ने सुनाई खुशखबरी, जल्द माँ बनेंगी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी

Devoleena Bhattacharjee : जल्द माँ बनेंगी देवोलीना भट्टाचार्जी

Devoleena Bhattacharjee

Devoleena Bhattacharjee :टीवी की ‘गोपी बहू’ उर्फ़ एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचर्जी जल्द ही माँ बनने वाली है। हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है।

स्टार प्लस के सीरियल साथ निभाना साथिया में ‘गोपी बहू’का किरदार निभाकर घर-घर में फेमस हुई अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी जल्द ही माँ बनने वाली है। हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ खूबसूरत सी तस्वीरें शेयर करते हुए अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है। बता दे कि पिछले महीने देवोलीना ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा था। इन तस्वीरों को देख कंई सोशल मीडिया यूजर्स ने उनसे प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल किया। हालाँकि तब एक्ट्रेस ने इस बारे में कुछ भी कहने से मना कर दिया था लेकिन अब उन्होंने खुद अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है।

देवोलीना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की है। पहली तस्वीर में एक्ट्रेस अपने पति शाहनवाज शेख के साथ नजर आ रही है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस के हाथ में एक टी-शर्ट देखी जा सकती है, जिसपर लिखा है, ‘अब आप पूछना बंद कर सकते है।’ इसके अलावा अन्य तस्वीरों में देवोलीना के फैमिली मेंबर्स और दोस्त भी उनके साथ नजर आ रहे है।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “पवित्र पंचामृत अनुष्ठान के साथ मातृत्व की इस दिव्य जर्नी का जश्न मनाया। इस दौरान माँ और उसके अजन्मे बच्चे को स्वास्थ, समृद्धि और खुशी का आशीर्वाद देने के लिए परंपरा और प्रेम का मिश्रण होता है।”

देवोलीना ने जैसे ही ये पोस्ट शेयर किया उन्हें बधाइयां देने वालों का ताँता लग गया। एक्ट्रेस तान्या शर्मा ने लिखा, ‘ओह माई गॉड, बधाई हो दीदी।’ किश्वर मर्चेंट ने लिखा, ‘बधाई हो।’आरती सिंह ने लिखा, “क्या बात है, मैं आपके लिए खुश हूँ।’ इसके अलावा भी कंई सेलेब्स और फैंस ने कमेंट कर उन्हें बधाई दी है।

बता दे कि देवोलीना शादी के लगभग दो साल बाद माँ बनने वाली है। एक्ट्रेस ने 14 दिसंबर 2022 को जिम ट्रेनर शाहनवाज शेख से शादी की थी।

Exit mobile version