धनाश्री वर्मा ने युजवेंद्र चहल को ODI करियर में 100 विकेट लेने पर दी बधाई

INDvWI ODI Match : भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ रोहित शर्मा की कप्तानी में अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रविवार के दिन खेला गया पहला एकदिवसीय मैच 6 विकेट से जीत लिया है। इस मैच में युजवेंद्र चहल ने अपने एक दिवसीय करियर के 100 विकेट पुरे कर लिए हैं। चहल को मैन ऑफ़ द मैच के पुरस्कार से सम्मानित  किया गया। जिस पर उनकी पत्नी धनाश्री वर्मा ने अपने पति युजवेंद्र चहल को खास अंदाज में बधाई दी है।

भारतीय टीम के युवा और हंसमुख खिलाडी युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह हर रोज अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियो और फोटो साझा करती रहती है। फैंस उनकी पोस्ट पर खूब कमेंट करते हैं। इन सबसे इतर, धनाश्री वर्मा ने एक नया पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने पति युजवेंद्र चहल को ODI करियर में 100 विकेट लेने और मैन ऑफ़ द मैच चुने जाने पर बधाई दी है।

धनाश्री वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा ,” वनडे में आपके 100 वे विकेट के लिए बधाई। क्या दिन था , क्योंकि आप टीम इंडिया के 1000 वे मैच में मैन ऑफ़ द मैच बने। धनाश्री वर्मा की इस पोस्ट पर खुद चहल ने पत्नी का धन्यवाद करते हुए लिखा ,” थैंक यू वाईफी। ” धनश्री के अलावा चहल की इस उपलब्धि पर फैंस उन्हें खूब बधाइयां दे रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर धनाश्री वर्मा ने जो तस्वीरें शेयर की है , उनमें से पहली फोटो में युजवेंद्र चहल का चेहरा केक से ढका हुआ है।  जबकि दूसरी फोटो में दोनों एक साथ नजर आ रहे हैं। बता दें, धनाश्री वर्मा और यूजी ने साल 2020 में शादी की थी। वहीँ धनाश्री वर्मा के बारे में बात करें, वह पेशे से डॉक्टर और कोरियोग्राफर है।

Comments Cancel reply

Translate »
Exit mobile version