Site icon www.4Pillar.news

धनश्री वर्मा ने दुल्हन बनकर ‘दिल तो पागल है’ फिल्म के गाने पर किया जबरदस्त डांस, देखें वीडियो

धनश्री वर्मा ने दुल्हन बनकर 'दिल तो पागल है' फिल्म के गाने पर किया जबरदस्त डांस, देखें वीडियो

भारतीय टीम के खिलाड़ी युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह दुल्हन के जोड़े में तैयार होकर ‘दिल तो है पागल है’ फिल्म के गाने पर डांस करती हुई दिखाई दे रही है।

यूज़वेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव है वह अक्सर अपने वीडियो और फोटो को शेयर करती रहती है।हाल ही में धनश्री वर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। जिसमें वह दुल्हन के जोड़े में तैयार होकर ‘दिल तो पागल है फिल्म’ के गाने ‘अरे रे अरे ये क्या हुआ’ पर डांस करती हुई दिखाई दे रही है।

डांस वीडियो को धनश्री वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसे अभी तक 2 लाख 85 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो में धनश्री वर्मा दुल्हन के लाल जोड़े में बहुत खूबसूरत लग रही है। लाल जोड़े में  धनश्री वर्मा का डांस बहुत ही जबरदस्त लग रहा है। वह दिल तो पागल है फिल्म के गाने पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही है।

वीडियो के इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए धनश्री वर्मा ने लिखा, “जितनी भी दुल्हन यहां है, जमकर डांस कीजिए मिसेज चहल बनने से पहले एक छोटा सा डांस सेशन।”

वीडियो में धनश्री वर्मा के स्टेप और उनके एक्सप्रेशन देखने लायक है। आपको बता दें धनश्री वर्मा और भारतीय टीम के खिलाड़ी युजवेंद्र चहल ने 22 दिसंबर 2020 को शादी की थी। उन्होंने अपनी शादी की तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किए थे। सगाई से लेकर हल्दी फेरे रिसेप्शन पार्टी और बाकी कई रस्मों से जुड़ी तस्वीरों को उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया था।

Exit mobile version