Site icon www.4Pillar.news

धनाश्री वर्मा ने ‘गंगूबाई’ बन ढोलिडा गाने पर किया धमाकेदार डांस, वीडियो देख पति युजवेंद्र चहल ने किया ये कमेंट 

धनाश्री वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक डांस वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में धनाश्री आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के हाल ही में रिलीज हुए गाने 'ढोलीड़ा' पर पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही है।

धनाश्री वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक डांस वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में धनाश्री आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के हाल ही में रिलीज हुए गाने ‘ढोलीड़ा’ पर पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही है।

धनाश्री वर्मा क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की वाइफ होने के साथ-साथ डांस कोरियॉग्रफर भी है। धनाश्री जब भी कोई डांस वीडियो शेयर करती है तो वो उनके फैंस को खूब पसंद आती है। हाल ही में उनका एक धमाकेदार डांस वीडियो सामने आया है जिसमें वे आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के गाने ढोलिडा पर कर रही है। खास बात ये है कि धनाश्री के इस डांस वीडियो को देख पर उनके पति चहल ने भी उनकी तारीफ की है।

सफेद साड़ी, लाल बिंदी में बिलकुल गंगूबाई लगी धनाश्री

वीडियो में देखा जा सकता है कि धनाश्री सफेद साड़ी, लाल बिंदी बालों में गुलाब के फूल लगाए बिलकुल गंगूबाई जैसी नजर आ रही है। अगर बात करें उनके डांस कि तो वीडियो में उन्होंने आलिया भट्ट के डांस स्टेप्स को मैच करने के लिए अपनी पूरी एनर्जी झोंक दी है। फैंस को उनका गंगूबाई लुक के साथ साथ उनका ये दमदार डांस परफॉमेन्स भी काफी पसंद आ रहा है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए धनाश्री ने लिखा, ‘गंगूबाई के रूप में खुद को ढाल सशक्त मह्सुश किया।’ धनाश्री का यह धमाकेदार डांस पर्फोमन्स देख उनके पति और क्रिकेटर युजवेंद्र चहल से भी रहा नहीं गया। उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा, ‘हाय’

फैंस का रिएक्शन

फैंस को भी धनाश्री का ये डांस वीडियो खूब  पसंद आ रहा है। उनके डांस वीडियो को अब तक 3 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके है। इसके अलावा फैंस ने उनके डांस स्टेप्स और उनकी एनर्जी की तारीफ की है।

Exit mobile version